बिहार से अंतिम संस्कार में आये युवक के पास मिला असलहा, पुलिस ने किया गिरफ्तार

आपराधिक रिकॉर्ड पता करने में जुटी कोतवाली पुलिस, चेकिंग अभियान में मिली सफलता

वाराणसी. एसएसपी प्रभाकर चौधरी के निर्देश पर पुलिस द्वारा चलाया जा रहे चेकिंग अभियान का असर दिखायी देने लगा है। गुरुवार को कोतवाली पुलिस ने बिहार से अंतिम संस्कार से आये लोगों को रोक कर तलाशी ली तो कट्टा व पांच कारतूस मिला है। पुलिस ने युवक को गिरफ्तार करके उसके आपराधिक रिकॉर्ड की जानकारी लेने में जुट गयी है।
यह भी पढ़े:-ऑटो चालक की धारदार हथियार से हत्या, मुकदमे में था गवाह

कोतवाली पुलिस ने गुरुवार की सुबह मैदागिन पर चेकिंग अभियान चलाया था। अभियान के दौरान वहां से गुजरने वाले सभी लोगों की तलाशी ली जारी थी। इसी बीच विश्वेश्वरगंज से एक कार मैदागिन की तरफ आती हुई दिखायी दी। पुलिस ने कार को रोका तो वाहन सवार ने बताया कि वह बिहार से आ रहे हैं और अङ्क्षतम संस्कार में भाग लेने के लिए जाना है। इसके बाद पुलिस ने कार सवार लोगों की तलाशी ली तो एक युवक के पास से कट्टा व पांच कारतूस मिला है। पुलिस की पूछताछ में युवक ने अपना नाम बिहार के बक्सर निवासी विनोद बताया है। पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया है।
यह भी पढ़े:-काशी विद्यापीठ में प्रबंधकों व सुरक्षाकर्मियों मेें भिडंत, महिला सुरक्षाकर्मी से बदसलूकी


एक साथ उतरी कई थानों की फोर्स
एसएसपी के निर्देश पर सुबह सात बजे से नौ बजे तक चेकिंग अभियान चलाया गया था। एक साथ कई थानों की फोर्स उतरी और अपने क्षेत्र में चेकिंग की। वाहनों के साथ संदिग्ध लोगों की तलाशी ली गयी है। पुलिस के अनुसार आगे भी यह अभियान जारी रहेगा। अभियान का उद्देश्य अपराधियों व संदिग्ध लोगों को पकडऩा है।
यह भी पढ़े:-देश को एक सूत्र में बांधने का काम करेगा काशी विश्वनाथ धाम

Devesh Singh
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned