scriptराज्यमंत्री ने कहा सीएम योगी आदित्यनाथ सरकार है तो करना होगा काम | Minister Dr Nilikanth Tiwari Inspection of Sigra Stadium in banaras | Patrika News
वाराणसी

राज्यमंत्री ने कहा सीएम योगी आदित्यनाथ सरकार है तो करना होगा काम

सिगरा स्टेडियम का किया निरीक्षण, विकास कार्य की धीमी प्रगति पर अधिकारियों को लगायी फटकार

वाराणसीMay 29, 2019 / 02:48 pm

Devesh Singh

Minister Dr Nilikanth Tiwari

Minister Dr Nilikanth Tiwari

वाराणसी. लोकसभा चुनाव 2019में शानदार सफलता मिलने के बाद अब बीजेपी नेता विकार्य कार्य को पूर्ण कराने में जुट गये हैं। बुधवार को विधि, न्याय, युवा कल्याण, खेलकूद एवं सूचना राज्यमंत्री डा.नीलकंठ तिवारी ने सिगरा स्पोर्ट्स स्टेडियम का निरीक्षण किया। स्टेडियम में विकास कार्य में बरती जा रही लापरवाही मिलने पर अधिकारियों को जमकर फटकार लगायी। कहा सीएम योगी आदित्यनाथ की सरकार है तो काम तो करना ही होगा। अधिकारी अपनी कार्य संस्कृति बदले नहीं तो कार्रवाई के लिए तैयार रहे।
यह भी पढ़े:-रेप के आरोप में फंसे घोसी सांसद ने कोर्ट में नहीं किया सरेंडर, अब एक जून तक का मिला मौका
डा. नीलकंठ तिवारी ने 755.21 लाख से स्टेडियम में कराये जा रहे बाउंड्रीवाल, नाली निर्माण, क्रिकेट पिच, बैडमिंटन कोर्ट व खिलाडिय़ों के लिए छात्रावास निर्माण की प्र्र्रगति को जांचा। राज्यमंत्री ने देखा कि निर्माण की गति बहुत धीमी है और अधिकारी भी लापरवाही बरत रहे हैं तो उनका गुस्सा भड़क गया। राज्यमंत्री ने यूपीपीसीएल के अभियंताओं को जमकर फटकारा। कहा किसी भी हाल में १० जून तक बैडमिंटन कोर्ट का निर्माण व चहारदीवारी १५ जून तक बन जानी चाहिए। यूपीपीसीएल द्वारा कराये जा रहे कार्य को पूरा करने की अवधि डीपीआर में नहीं लिखे जाने पर गहरी नाराजगी जतायी। फोन का जीएम जीके सिंह को स्टेडियम तलब किया और जमकर फटकार लगायी।
यह भी पढ़े:-कैंट पुलिस ने किया 25 हजार के इनामी बदमाश को गिरफ्तार
ताला खुलवा कर देखा तो सामने आयी सच्चाई
राज्यमंत्री डा.नीलकंठ तिवारी जब निर्माणाधीन बैडमिंटन कोर्ट पहुंचे तो वहां पर ताला बंद था ताला खुलवा कर देखा तो सच्चाई सामने आ गयी। वहां पर कोई निर्माण कार्य नहीं चल रहा था इस पर उन्होंने अधिकारियों की जमकर क्लास ली। स्टेडियम का जिम बंद होने पर भी राज्यमंत्री ने नाराजगी जतायी है और क्षेत्रीय क्रीड अधिकारी को कहा कि जिम में नये आये सामानों को स्टरलाइजेशन करा कर जिम को जल्द से जल्द क्रियाशील किया जाये। निरीक्षण के दौरान ही राज्यमंत्री को स्टेडियम में धुआं दिखा। जानकारी लेने पर पता चला कि वहां पर कूड़ा चलाया जा रहा है इस पर भी राज्यमंत्री ने नाराजगी जतायी है। राज्यमंत्री डा.नीलकंठ तिवारी फोन कर विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष राजेश कुमार को धनेसरा तालाब व कबरिया कुंड के विकास कार्य को जल्द पूरा कराने व अतिक्रमण हटाने का भी निर्देश दिया है।
यह भी पढ़े:-पीएम नरेन्द्र मोदी ने काशी विश्वनाथ मंदिर में इस खास संयोग में की पूजा, यह होता है लाभ

Home / Varanasi / राज्यमंत्री ने कहा सीएम योगी आदित्यनाथ सरकार है तो करना होगा काम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो