रेप के आरोप में फंसे घोसी सांसद ने कोर्ट में नहीं किया सरेंडर, अब एक जून तक का मिला मौका

पुलिस ने भी गिरफ्तारी के लिए लगायी पूरी ताकत, जानिए क्या है कहानी

By: Devesh Singh

Published: 28 May 2019, 07:41 PM IST

वाराणसी. घोसी से बसपा सांसद अतुल राय ने मंगलवार को बनारस कोर्ट में सरेंडर नहीं किया है। रेप के आरोप में फंसे बसपा नेता के पास अब समर्पण के लिए एक जून तक का मौका है। न्यायिक मजिस्ट्रेट (प्रथम) आशुतोष तिवारी की अदालत ने सुनवाई के बाद बसपा संासद को एक जून तक सरेंडर करने का समय दिया है।
यह भी पढ़े:-पीएम नरेन्द्र मोदी ने काशी विश्वनाथ मंदिर में इस खास संयोग में की पूजा, यह होता है लाभ




घोसी सांसद अतुल राय ने अपने अधिवक्ता अनुज यादव के माध्यम से कोर्ट में सरेंडर करने का प्रार्थना पत्र दिया था जिस पर कोर्ट ने लंका पुलिस से आख्या मांगी थी। दोपहर तक आख्या नहीं आयी थी इस पर कोर्ट ने सरेंडर करने के लिए पहले चार जून तक की तिथि निर्धारित की थी लेकिन आख्या आने के बाद कोर्ट ने एक जून तक बसपा सांसद को कोर्ट में सरेंडर करने को समय दिया है। रेप आरोप में फंसे बसपा सांसद के कोर्ट में सरेंडर करने को लेकर पुलिस भी सक्रिय हो गयी थी और कचहरी परिसर में सादे वेश में भी पुलिस के जवान तैनात थे।
यह भी पढ़े:-कैंट पुलिस ने किया 25 हजार के इनामी बदमाश को गिरफ्तार

 

रेप का आरोप लगने के बाद फरार चल रहे हैं घोसी सांसद, पुलिस कर रही तलाश
यूपी कॉलेज की पूर्व छात्रा ने बाहुबली मुख्तार अंसारी के खास माने जाने वाले अतुल राय पर रेप करने का आरोप लगाया था। मई में ही लंका पुलिस ने मुकदमा दर्ज करके अतुल राय की तलाश शुरू कर दी थी। अखिलेश यादव व मायावती के गठबंधन ने बसपा नेता अतुल राय को घोसी से लोकसभा चुनाव 2019 का प्रत्याशी बनाया था। गिरफ्तारी से बचने के लिए अतुल राय फरार हो गये थे और अग्रिम जमानत के लिए हाईकोर्ट से लेकर सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की थी लेकिन उन्हें कही से राहत नहीं मिली। पुलिस के चलते ही अतुल राय घोसी सीट पर प्रचार तक नहीं कर पाये थे लेकिन घोसी की जनता ने बसपा प्रत्याशी अतुल राय पर भरोसा जताया और पीएम नरेन्द्र मोदी की लहर के बाद भी अतुल राय सांसद बन गये। अब सांसद अतुल राय को पुलिस गिरफ्तार करती है या वह सरेंडर कर देते हैं इसी पर सबकी निगाहे लगी हुई हैं।
यह भी पढ़े:-44 डिग्री पार पहुंचा पारा, आसमान से बरसने लगी आग

 

Show More
Devesh Singh
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned