सपा-बसपा गठबंधन के साथ कांग्रेस को झटका, सैकड़ों मुस्लिमों ने ली बीजेपी की सदस्यता

सदस्यता लेने के बाद भारत माता के लगाये जयकारे, कहा फिर से पीएम नरेन्द्र मोदी बनेंगे देश के प्रधानमंत्री

By: Devesh Singh

Published: 29 Mar 2019, 09:02 PM IST

वाराणसी. बीजेपी ने सपा-बसपा व कांग्रेस को झटका दिया है। शुक्रवार को पार्टी के नीचीबाग स्थित कार्यालय में सैकड़ों मुस्लिमों ने बीजेपी की सदस्यता ग्रहण की है। बीजेपी का सदस्य बनने के बाद भारत माता के जयकारे लगाये और कहा कि लोकसभा चुनाव 2019 को जीत कर नरेन्द्र मोदी फिर से देश के प्रधानमंत्री बनेंगे।
यह भी पढ़े:-बीजेपी देगी कांग्रेस का सबसे तगड़ा झटका, प्रियंका का जवाब देने के लिए इस दिग्गज गांधी नेता को उतराने की तैयारी

बीजेपी के अल्पसंख्यक मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष हैदर चांद ने ही मुस्लिम समाज के लोगों की बीजेपी में सदस्यता दिलायी है। मुस्लिम वोट बैंक पर कब्जा करने के लिए अखिलेश यादव, मायावती के साथ राहुल गांधी व प्रियंका गांधी की कांग्रेस में होड़ मची हुई है। ऐसे में बीजेपी ने इस वर्ग के वोटरों को अपने साथ जोड़ कर विरोधी दलों को झटका दिया है। बीजेपी के अल्पसंख्यक मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष हैदर चांद ने कहा कि काफी संख्या में मुस्लिम समाज के लोगों ने बीजेपी ज्वाइन की है। सभी का मुख्य उद्देश्य है कि पीएम नरेन्द्र मोदी ने पांच साल तक सबका साथ सबका विकास के नारे पर काम किया है। मुस्लिम समाज का विकास किया है। इसके चलते ही मुस्लिम समाज ने बीजेपी को ज्वाइन किया है। उन्होंने कहा कि देश का अल्पसंख्यक समाज पीएम नरेन्द्र मोदी के साथ खड़ा है। मुस्लिम समाज जान व जाग चुका है कि बीजेपी ही हम लोगों का विकास कर सकती है। पीएम नरेन्द्र मोदी ने विकास करके दिखाया है। किसी भी दल ने मुस्लिम बहनों के बारे में नहीं सोचा था लेकिन पीएम नरेन्द्र मोदी ने मुस्लिम महिलाओं की स्थिति सुधारने के लिए तीन तलाक पर कानून लाया है इसलिए मुस्लिम धर्मगुरु से लेकर मुस्लिम महिलाएं भी बीजेपी में शामिल हुई है।
यह भी पढ़े:-BIG BREAKING-बीजेपी को लगेगा बड़ा झटका, भीम आर्मी चीफ को यहां रोड शो करने की मिली अनुमति

BJP
Show More
Devesh Singh
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned