scriptसीएम योगी आदित्यनाथ के लिए बुद्धि-शुद्धि यज्ञ, बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर पर कड़ी कार्रवाई की मांग | People protest against Unnao Rep victim accident issue | Patrika News

सीएम योगी आदित्यनाथ के लिए बुद्धि-शुद्धि यज्ञ, बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर पर कड़ी कार्रवाई की मांग

locationवाराणसीPublished: Jul 30, 2019 01:50:54 pm

Submitted by:

Devesh Singh

रेप आरोपी बीजेपी विधायक पर सख्त कार्रवाई की मांग, पीएम नरेन्द्र मोदी से इस मुद्दे पर हस्तक्षेप की मांग

buddhi-shuddhi yagy

buddhi-shuddhi yagy

वाराणसी. उन्नाव रेप पीडि़ता के साथ हुई घटना से देश में आक्रोश बढ़ता जा रहा है। पीएम नरेन्द्र मोदी के संसदीय क्षेत्र बनारस में भी इस घटना को लेकर लोगों में जबरदस्त नाराजगी है। मंगलवार को लक्सा में सीएम योगी आदित्यनाथ के लिए बुद्धि-शुद्धि यज्ञ का आयोजन किया गया। आयोजकों ने कहा कि उन्नाव रेप पीडि़ता के साथ हुई घटना से देश मर्माहत है और हम अपील करते हैं कि बेटियों की बेबसी का फायदा उठा कर सरकार मत चलाये।
यह भी पढ़े:-काशी विश्वनाथ मंदिर में टूटा पिछला रिकॉर्ड, इतने श्रद्धालुओं ने किये दर्शन
आयोजक हरीश मिश्रा ने कहा कि रेप का आरोपी बीजेपी का विधायक कुलदीप सिंह सेंगर है। जिसको बचाने में सरकार जुटी हुई है। उन्नाव में पहले रेप होता है और फिर रेप पीडि़त व उसके परिवार को खत्म करने साजिश रची जाती है। इसके बाद भी सरकार अपने विधायक पर कोई कार्रवाई नहीं करती है। हरीश मिश्रा ने कहा कि पीएम नरेन्द्र मोदी छोटी-छोटी बात पर ट्वीट कर देते हैं लेकिन यूपी में इतनी बड़ी घटना हो गयी है और पीएम नरेन्द्र मोदी ने अभी तक इस मसले पर कुछ नहीं कहा है। हरीश मिश्रा ने कहा कि एक तरफ सरकार बेटी बचाओ व बेटी पढ़ाओ की बात करती है तो दूसरी तरफ प्रदेश में बेटियों के साथ इतना अत्याचार होता है और दोषियों पर कार्रवाई नहीं होती है। रेप का आरोपी बीजेपी विधायक को जब सरकार बचाने में जुटी रहेगी तो पीडि़त के साथ न्याय कैसे होगा। हरीश मिश्रा ने कहा कि सरकार को तुंरत ही रेप आरोपी विधायक को पार्टी से बर्खास्त कर सख्त से सख्त सजा देकर पीडि़तों के साथ न्याय करना चाहिए।
यह भी पढ़े:-कोर्ट ने चार आरोपियों को दिया बड़ा झटका, इस मामले में नहीं मिलेगी अग्रिम जमानत
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो