scriptव्यवसायी की घर के सामने गोली मार कर हत्या, व्यापारियोंं ने बाजार बंद कर जताया विरोध | pipe merchant death in gun shoot in Varanasi | Patrika News
वाराणसी

व्यवसायी की घर के सामने गोली मार कर हत्या, व्यापारियोंं ने बाजार बंद कर जताया विरोध

बदमाशों ने लूट के लिए दिया घटना को अंजाम, व्यवसायी का बैग भी साथ ले गये

वाराणसीJul 23, 2019 / 11:35 am

Devesh Singh

Murder

Murder

वाराणसी. सीएम योगी आदित्यनाथ की सारी सख्ती के बाद भी अपराध में कमी नहीं आ रही है। पीएम नरेन्द्र मोदी के संसदीय क्षेत्र बनारस की बात की जाये तो यहां पर अपराधी बेलगाम हो चुके हैं। सारनाथ थाना क्षेत्र के पहडिय़ा स्थित कृष्णा नगर कॉलोनी में घर के सामने ही बीती रात बदमाशों ने व्यापारी की गोली मार कर हत्या कर दी और बैग लेकर फरार हो गये। हत्या की सूचना मिलते ही पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया। मौके पर एसएसपी आनंद कुलकर्णी, क्राइम ब्रांच प्रभारी विक्रम सिंह पहुंच कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने आस-पास के सारे सीसीटीवी फुटेज को खंगालना शुरू किया है। घटना की जानकारी मिलते ही व्यापारियों में आक्रोश व्याप्त हो गया। मंगलवार को व्यापारियों ने लौहामंडी मार्केट बंद कर विरोध जताया है और जल्द ही हत्यारों के गिरफ्तारी की मांग की है।
यह भी पढ़े:-नेशनल हाइवे पर दिनदहाड़े युवती के अपरहण का प्रयास
death Dharmendra Gupta
IMAGE CREDIT: Patrika
कृष्णा नगर कॉलोनी निवासी धर्मेन्द्र गुप्ता की पहडिया-सारनाथ मार्ग पर हार्डवेयर की दुकान है। प्रतिदिन की तरह सावन के सोमवार को भी धर्मेन्द्र ने रात में दुकान बंद की और कैश को बैग में रख कर बुलेट से घर की तरफ चल दिये। धर्मेन्द्र अभी घर के पास ही पहुंचे थे कि पीछे से आये दो बदमाश ने धर्मेन्द्र पर असलहा तान कर बैग छीनने का प्रयास किया। धर्मेन्द्र बैग को बचाने के लिए आगे की तरफ भागे। इसी बीच बदमाश भी धर्मेन्द्र की तरफ दौड़े और सीने पर लक्ष्य करके तीन फायर कर दिया। गोली लगते ही धर्मेन्द्र वही पर गिर पड़े। बदमाशों ने बैग उठाया और कॉलोनी के मुख्य द्वार पर पहुंचे। यहां पर एक बदमाश पहले से ही बाइक लेकर इंतजार कर रहा था इसके बाद बदमाश बाइक से पहडिय़ा की तरफ भाग निकले। गंभीर रुप से घायल धर्मेन्द्र को परिजन ट्रामा सेंटर लेकर पहुंचे। यहां पर चिकित्सकों ने व्यापारी को मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना मिलते ही सारनाथ सहित कई थानों की फोर्स पहुंच गयी। पुलिस ने धर्मेन्द्र के दुकान के मैनेजर एंव अन्य कर्मचारियों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। घटनास्थल से पुलिस को खोखा भी मिला है। संभावना जतायी गयी है .32 बोर की रिवाल्वर से गोली चलायी गयी होगी। पुलिस ने जल्द ही बदमाशों की गिरफ्तारी का दावा किया है।
यह भी पढ़े:-छात्रा का होटल मालिक पर दबाव बनाना तो नहीं पड़ गया भारी, देनी पड़ी जान!

दुकान की कमाई का पैसा रोज घर ले जाते थे धर्मेन्द्र, किसी ने कि सटीक मुखबिरी
धर्मेन्द्र की दुकान अच्छी चलती थी इसलिए प्रतिदिन कमाई का रुपया लेकर घर जाते थे। प्रतिदिन लाखों रुपये लेकर घर जाने की मुखबिरी किसी ने बदमाशों से की थी इसलिए लूट की नीयत से बदमाशों ने गोली मार कर धर्मेन्द्र की हत्या कर दी। घटना के दूसरे दिन व्यापारियों में पुलिस प्रशासन को लेकर रोष व्याप्त था। सावन के पहले सोमवार को दो हत्याओं ने पुलिस को बैकफुट पर ला दिया है। इसी दिन सुबह होटल में श्वेता सिंह की गोली मार कर हत्या की गयी थी जिसके आरोप में होटल मालिक को गिरफ्तार किया गया था और रात में व्यापारी की हत्या कर दी गयी।
यह भी पढ़े:-मुस्लिम युवक ने की कांवड़ यात्रा तो पता चला क्या होता पैरों का दर्द, अब कांवरियों की सेवा कर बना मिसाल

Home / Varanasi / व्यवसायी की घर के सामने गोली मार कर हत्या, व्यापारियोंं ने बाजार बंद कर जताया विरोध

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो