scriptबीएचयू में बेखौफ बदमाशों ने छात्रावास के बाहर छात्र को मारी गोली, हालत गंभीर | Student Gun Shoot in BHU campus | Patrika News

बीएचयू में बेखौफ बदमाशों ने छात्रावास के बाहर छात्र को मारी गोली, हालत गंभीर

locationवाराणसीPublished: Apr 02, 2019 09:39:46 pm

Submitted by:

Devesh Singh

घटना से नाराज छात्रों ने की ट्रामा सेंटर में तोडफ़ोड़, मौके पर भारी पुलिस बल तैनात

BHU Truma Center

BHU Truma Center

वाराणसी. बीएचयू में बाइक सवार बेखौफ बदमाशों ने मंगलवार की रात को बिरला छात्रावास के बाहर एक छात्र को गोली मार दी है। घायल छात्र को ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है। घटना की जानकारी मिलते ही अन्य छात्र आक्रोशित हो गये और ट्रामा सेंटर में तोडफ़ोड़ की। मौके पर डीएम सुरेन्द्र सिंह व एसएसपी आनंद कुलकर्णी ने घायल छात्र का हाल जाना। परिसर में तनाव की स्थिति को देखते हुए भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है।
यह भी पढ़े:-जानिए यूपी की पांच वह सीट जहां पर बीजेपी को नहीं मिल रहे जिताऊ उम्मीदवार

बीएचयू में बिरला ए छात्रावास के बाहर गौरव सिंह नामक एमसीए चतुर्थ सेमेस्टर का छात्र अपने साथियों के साथ बातचीत कर रहाथा। इसी समय बाइक सवार बदमाश आये और गौरव को गोली मार कर फरार हो गये। बीएचयू कर्मचारी का पुत्र गौरव गोली लगने के बाद वही गिर कर तड़पड़ाने लगा। साथियों ने उसे तुरंत ही बीएचयू ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया है जहां पर उसकी स्थिति गंभीर बतायी जा रही है। परिसर में गोली मारने की सूचना जब अन्य छात्रों को मिली तो वह आक्रोशित हो गये। ट्रामा सेंटर में पहुंचे छात्रों ने वहां पर तोडफ़ोड़ की। मोबाइल से वीडियो बना रहे लोगों से भी हाथापाई की। परिसर में हुई घटना की जानकारी मिलते ही लंंका समेत कई थानों की फोर्स पहुंच गयी है। डीएम सुरेन्द्र सिंह व एसएसपी आनंद कुलकर्णी ने भी जाकर घायल छात्र का हाल जाना है और पुलिस को बदमाशों के खिलाफ कार्रवाई का निर्देश दिया है। परिसर की स्थिति बेहद तनावपूर्ण है जिसके चलते वहां पर भारी फोर्स लगा दी गयी है।
यह भी पढ़े:-सीएम योगी आदित्यनाथ के जाते ही बीजेपी कार्यकर्ताओं में नाश्ते को लेकर मची लूट, देखे वीडियो

बीएचयू की सुरक्षा व्यवस्था पर करोड़ खर्च होने के बाद भी नहीं सुधरी स्थिति
बीएचयू की सुरक्षा व्यवस्था पर प्रतिवर्ष करोड़ों रुपये खर्च होता है इसके बाद भी बदमाश परिसर में आते हैं ओर गोली मार कर चले जाते हैं जिसके बाद से परिसर की सुरक्षा व्यवस्था एक बार फिर सवालों के घेरे में आ गयी है। पिछले काफी समय से परिसर में लगातार अराजकता की स्थिति बनी हुई है और बीएचयू प्रशासन उसे रोकने में नाकाम साबित हो रहा है।
यह भी पढ़े:-शराब की पार्टी मांगी तो फावड़े से काट दिया सिर
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो