scriptगहरी नींद में थे घरवाले, बेटी ने बॉयफ्रैंड को बुलाकर अकेले में उठाया ये कदम | Took this step alone by calling boyfriend | Patrika News
विदिशा

गहरी नींद में थे घरवाले, बेटी ने बॉयफ्रैंड को बुलाकर अकेले में उठाया ये कदम

एक किशोरी ने ऐसा कदम उठा लिया, जिसने घरवालों को हैरान कर दिया.

विदिशाFeb 26, 2022 / 12:14 pm

Subodh Tripathi

गहरी नींद में थे घरवाले, बेटी ने बॉयफ्रैंड को बुलाकर अकेले में उठाया ये कदम

गहरी नींद में थे घरवाले, बेटी ने बॉयफ्रैंड को बुलाकर अकेले में उठाया ये कदम

विदिशा/पठारी. जब सारे घर वाले गहरी नींद में सोए थे, उसी समय सगाई से नाराज और बॉयफ्रैंड से जुदाई के डर में एक किशोरी ने ऐसा कदम उठा लिया, जिसने घरवालों को हैरान कर दिया, देर रात लड़की ने एकांत में स्थित घर के एक कमरे में युवक के साथ एक ही फंदे पर लटककर जान दे दी।


एक ही फंदे पर लटके लड़का-लड़की

जानकारी के अनुसार पठारी क्षेत्र निवासी एक 17 वर्षीय किशोरी के घरवाले 24 फरवरी को ही बेटी की सगाई दूसरे गांव में करके लौटे थे, लेकिन किशोरी के दिल में किसी और का प्यार परवान चढ़ा था। यह रिश्ता परिवार के लोगों को स्वीकार नहीं होता, इसलिए जुदाई के डर से किशोरी ने अपने 20 वर्षीय प्रेमी को घर बुलाया और एकांत में स्थित कमरा देख दोनों ने एक ही फंदे पर झूलकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर दी।

पीएम के लिए भेजा शव

यह सनसनीखेज मामला है पठारी थाना क्षेत्र के ग्राम बंझवठा का जानकारी मिलते ही परिजनों ने पुलिस को बुलाया और थाना प्रभारी दीपक राठौर अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे। वहां उन्होंने एक ही फंदे पर झूले युवक और किशोरी के शव उतरवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेजे।

यह भी पढ़ें : हाथ की नस काटकर नदी में कूद गई छात्रा, लोग देखकर रह गए हैरान

प्रेम प्रसंग चल रहा था

बताया जा रह है कि मुडिय़ा थाना खुरई निवासी 20 वर्षीय अभिषेक वंशकार का बंद्रावठा की 17 वर्षीय किशोरी से प्रेम प्रसंग चल रहा था। 24 फरवरी को ही लड़की की सगाई परिजनों एक गांव में तय कर दी थी। लेकिन किशोरी को यह रिश्ता नागवा गुजरा, वह अभिषेक को खोना नही चाहती थी। इसलिए उसने अभिषेक से बात की और फिर दोनों ने साथ मरने का भयावह फैसला ले लिया रात में जब परिजन सो रहे थे, तब किशोरी ने अपने प्रेमी को बुलाया और सूने कमरे में जाकर पंखे के कुंदे से नायलोन की रस्सी का फंदा बनाकर दोनों उस पर एक साथ झूल गए। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच में लिया है।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8895xf

Hindi News/ Vidisha / गहरी नींद में थे घरवाले, बेटी ने बॉयफ्रैंड को बुलाकर अकेले में उठाया ये कदम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो