scriptअगर आपके पास है ये 2 रुपए का नोट तो आप बन सकते हैं करोड़पति, जानिए कैसे | do you also have a 2 rupee note to become a millionaire lets know | Patrika News

अगर आपके पास है ये 2 रुपए का नोट तो आप बन सकते हैं करोड़पति, जानिए कैसे

locationनई दिल्लीPublished: Nov 28, 2020 03:34:38 pm

-अगर आपके पास है सात सौ छियासी (786) नंबर वाला 2 रुपए का नोट तो आप बन सकते हैं एक झटके में करोड़पति।-eBay और इंडियन ओल्ड कोईन जैसी वेबसाइटों पर करें एंटिक चीजों की नीलामी।-अगर पुरानी चीजों की सही जानकारी हो तो कमा सकते हैं लाखों।

2_rupee.jpg

सोशल साइट्स पर पुराने नोटों की नीलामी को लेकर तरह-तरह की खबरें वायरल होती रहती हैं। लेकिन क्या आपको पता है कि सही जानकारी हो तो कोई भी बिना मेहनत किए 2 रुपए के एक नोट से करोड़पति बन सकता है। बस अमीर बनने के लिए हमें चाहिए कि हमें उस चीज के मूल्य का अच्छे से पता हो और पूरी जानकारी हो।

इस गांव की पहाड़ी में मिला हीरे का टुकड़ा, पता चलने पर पहाड़ की खुदाई में जुटी भीड़

हमारी आज की ये पोस्ट 2 रुपए के उस एंटिक नोट को लेकर है जिसकी कीमत लाखों में है। इस नोट की खास खूबी यह है कि इस पर सात सौ छयासी (786) अंक होना चाहिए या फिर उस पर कोई पुरानी तस्वीर मौजूद हो तो वह नोट लाखों में भी बेच सकते हैं। कई लोग इन्हीं खूबियों की वजह से ही इन चीजों की नीलामी में काफी पैसा लगाते हैं।

कोविड-19 के बीच इंटरनेट पर छाया चॉकलेट के मास्क वाला सांता क्लोज, जानिए क्या है इसमें खास

अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर ऐसी कौनसी जगह है जहां पर 2 रुपए के नोट की कीमत लाखों में होती है तो आपकी जानकारी के लिए बता दें कि eBay और इंडियन ओल्ड कोईन जैसी वेबसाइटों पर आसानी से अपने नोट की फोटो अपलोड करके लाखों कमा सकते हैं तो जल्दी ही इसका फायदा उठाएं और लाखों कमाएं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो