2 साल की मासूम के साथ इस कलयुगी पिता ने किया ये घिनौना काम, मामला जान हैरान रह जाएंगे आप

2 साल की मासूम के साथ इस कलयुगी पिता ने किया ये घिनौना काम, मामला जान हैरान रह जाएंगे आप

Navyavesh Navrahi | Publish: Apr, 16 2019 12:01:57 PM (IST) अजब गजब

  • पिता का ये कदम बेहद खतरनाक
  • खाना खाने के लिए किया ये काम
  • पिता को पुलिस वालों ने खूब सुनाया

नई दिल्ली: अब तक आपने कई ऐसे मामले सुने होंगे जहां मां अपने बच्चे या बच्ची को कहीं छोड़कर चली गई। लेकिन क्या आपने कभी ये सुना है कि कोई पिता अपनी बेटी ( daughter ) को महज खाने के लिए कहीं छोड़कर चला गया। शायद नहीं सुना होगा, लेकिन ऐसा हैरान करने वाला मामला चीन ( China ) से सामने आया है। चलिए आपको पूरे मामले से रूबरू करवाते हैं।

मैरी कॉम ने गाया लता जी का ये गाना हर कोई रह गया हैरान, वीडियो हो गया वायरल

दरअसल, ये मामला साउथ चीन का है। जहां एक पिता ने एक रेस्टोरेंट ( restaurant ) में पहले तो खाना खाया, लेकिन जब पैसे देने की बारी आई तो उसके पास पैसे नहीं थे। ऐसे में उस पिता ने अपनी दो साल की मासूम बच्ची को रेस्टोरेंट में ही छोड़ दिया। लड़की के पिता ने 6 युआन यानि 62 रुपये का खाना खाया था, लेकिन उसके पास देने के लिए पैसे नहीं थे। उसने रेस्टोरेंट के कैशियर ( Cashier ) से कहा कि वो अपनी बेटी को यहां छोड़कर जा रहा है जब वो पैसे लेकर आएगा तब अपनी बच्ची को वापस ले जाएगा।

मां के पास नहीं थे बेटे के इलाज के पैसे तभी लोगों ने अकाउंट में भेज दी करोड़ों की रकम और फिर....

रेस्टोरेंट वालों ने बच्ची को खाना खिलाया, लेकिन जब काफी देर तक पिता नहीं आया तो उन्होंने बच्ची को पुलिस ( Police ) के हवाले कर दिया। वहीं जब कुछ देर बाद पिता अपनी बच्ची को लेने आया तो बच्ची को रेस्टोरेंट में न पाकर घबरा गया। हालांकि, वो फिर पुलिस स्टेशन ( police station ) गया जहां पुलिस वालों ने उसे जमकर सुनाया। तब पिता ने बताया कि उसके इलेक्ट्रिक स्कूटर की बैटरी लो हो गई थी, जिसे उसने पहले चार्ज किया और फिर पैसे लेकर आया। इसलिए उसे समय लग गया।

मर्दों की दाढ़ी में पलती है ये खतरनाक चीज जिससे हो सकती है घातक बीमारी, जानकर रह जाएंगे दंग

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned