मां के पास नहीं थे बेटे के इलाज के पैसे तभी लोगों ने अकाउंट में भेज दी करोड़ों की रकम और फिर....

  • मासूम की इस शख्स ने की ये हालत
  • पुलिस ने किया गिरफ्तार
  • यहां हुआ ये हादसा

By: Navyavesh Navrahi

Published: 15 Apr 2019, 04:51 PM IST

नई दिल्ली: कहते हैं छोटे बच्चों का ध्यान देना चाहिए क्योंकि या तो वो कहीं भी निकल जाते हैं या फिर उन्हें अकेले रहने के दौरान चोट लग सकती है। लेकिन जब इन मासूम बच्चों को कोई जानबूझकर चोट पहुंचाए तो फिर क्या कर सकते हैं। दरअसल, ऐसा ही एक मामला अमेरिका ( America ) से सामने आया है। जहां एक 5 साल के मासूम को एक शख्स ने तीसरी मंजिल से धक्का दे दिया। चलिए आपको पूरा मामला बताते हैं।

मर्दों की दाढ़ी में पलती है ये खतरनाक चीज जिससे हो सकती है घातक बीमारी, जानकर रह जाएंगे दंग

5 साल का Landen Hoffmann अपनी मां के साथ मॉल ऑफ अमेरिका में गया हुआ था। जहां एक शख्स ने मॉल ( mall ) की तीसरी मंजिल से इस मासूम को धक्का दे दिया। जिसके बाद मां की चीख पुकार निकल पड़ी। लोगों ने जैसे ही ये सब देखा तो वहां पहुंचे। बच्चे को अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टर ने बच्चे की हालत नाजुक बताई। ऐसे में इस मासूम के लिए दुआओं के लिए कई सिर झुके तो मदद के लिए कई हाथ भी आगे आए। एक रिपोर्ट के अनुसार, मदद के लिए 521,000 डॉलर ( dollar ) यानि लगभग 3.6 करोड़ रुपये की मदद आई। ये मदद इंटरनेट ( internet ) पर Go fund me के द्वारा दी गई। इस पैसे को मासूम के इलाज के लिए खर्च किया जाएगा।

ये डॉगी मंदिर में इंसानों की तरह गाता है भजन-कीर्तन, बटोर रहा है लोगों की तारीफ वीडियो हुआ वायरल

 

people donate

इस सिरफिरे शख्स ने बच्चे के साथ ऐसा क्यों किया इसका पता नहीं चल पाया है, लेकिन ये शख्स अब पुलिस ( Police ) की गिरफ्त में है। इसका नाम Emmanuel Deshawn Aranda है और इसकी उम्र 24 साल है। इसके खिलाफ हत्या के प्रयास का केस दर्ज किया गया है। जहां इस घटना ने हर किसी को हैरान कर दिया, तो वहीं जिस तरह लोगों ने मदद की उसने इंसानियत की एक नई मिसाल कायम की है।

Show More
Navyavesh Navrahi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned