ये डॉगी मंदिर में इंसानों की तरह गाता है भजन-कीर्तन, बटोर रहा है लोगों की तारीफ वीडियो हुआ वायरल

ये डॉगी मंदिर में इंसानों की तरह गाता है भजन-कीर्तन, बटोर रहा है लोगों की तारीफ वीडियो हुआ वायरल

Navyavesh Navrahi | Publish: Apr, 15 2019 10:58:53 AM (IST) हॉट ऑन वेब

  • नहीं देखा होगा ऐसा डॉगी
  • हर गुरुवार को करता है ये काम
  • देखकर हर कोई हैरान

नई दिल्ली: अमूमन लोग अपने घरों में कुत्तों को पालते हैं। वहीं कुत्तों की वफादारी तो लगभग हर कोई जानता है। घर में कुत्तें हमारे घर के सदस्य की तरह रहते हैं। कुछ घरों में उनके रहने का एक स्थान बनाया जाता है, तो कहीं वो अपनी मर्जी से पूरे घर में कहीं भी आ जा सकते हैं। लेकिन क्या आपने कभी ऐसे कुत्ते ( dog ) के बारे में सुना है जो न सिर्फ मंदिर जाता है, बल्कि वहां जाकर भजन भी गाता है। शायद आपको यकीन नहीं हो रहा होगा, लेकिन ऐसा सच में हुआ है।

ये लड़की हजारों फुट ऊंची बिल्डिंगों पर खिंचवाती है फोटो, वजह हैरान करने वाली

महिला ने हफ्तों तक घर में छुपाकर रखा बॉयफ्रेंड का शव, जब पता चली वजह तो सब रह गए दंग

ट्विटर ( Twitter ) पर सुशमा दाते नाम के एक यूजर ने एक वीडियो शेयर किया। इस वीडियो ( video ) में देखा जा सकता है कि मंदिर के अंदर भजन-कीर्तन गाया जा रहा है। वहीं पीछे एक सफेद रंग का कुत्ता भी खड़ा है। हैरान करने वाली बात ये है कि वो भजन के सुर में सुर मिला रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद हर कोई हैरान है। ये वीडियो महाराष्ट्र ( Maharashtra ) के पुणे ( Pune ) का है जो कि अब सोशल मीडिया ( social media ) पर जमकर वायरल ( Viral ) हो रहा है।

पति की इस गंदी आदत से पत्नी थी परेशान मांग लिया तलाक, वजह है हैरान करने वाली

यूजर ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा 'ये छोटा भक्त कुत्ता मेरे दोस्त के कारखाने पर रहता है। हर गुरुवार शाम को बिना चूके वो बगल के मंदिर ( Temple ) में चला जाता है और कीर्तन में शामिल होता है। वो प्रसाद खाता है और फिर वापस कारखाने पर लौट आता है। हर गुरुवार को।'

बच्ची को जन्म देने के बाद हुआ कुछ ऐसा कि अब पानी छूने से भी डरती है ये महिला, मामला बेहद हैरान करने वाला

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned