scriptकपल को 200 फीट ऊंची चोटी के नीचे फंसी दिखी ये चीज, गौर से देखा तो उड़ गए होश | missing girl found alive after seven days of accident in california | Patrika News
अजब गजब

कपल को 200 फीट ऊंची चोटी के नीचे फंसी दिखी ये चीज, गौर से देखा तो उड़ गए होश

23 साल की एंजेला हर्नांडेज को आखिरी बार छह जुलाई को राजमार्ग-1 से 50 मील उत्तर में कारमेल गैस स्टेशन पर उसकी जीप के साथ देखा गया था।

Jul 15, 2018 / 04:18 pm

Vinay Saxena

omg

कपल को 200 फीट ऊंची चोटी के नीचे फंसी दिखी ये चीज, गौर से देखा तो उड़ गए होश

नई दिल्ली: कहते हैं अगर समय नहीं आया तो मौत आपको छूकर निकल जाती है। आपके साथ कितना बड़ा हादसा हो जाए, लेकिन मौत को मात देकर चले आते हैं। जी हां, अमरीका में कुछ ऐसा ही मामला सामने आया है। अमरीका में कैलिफोर्निया तट के पास एक चोटी के नीचे भीषण दुर्घटना का शिकार हुई ओरेगॉन की एक युवती ने अपने क्षतिग्रस्त वाहन के रेडिएटर के पानी से सात दिन तक गुजारा कर अपनी जान बचाई।
सात दिन से लापता थी युवती

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 23 साल की एंजेला हर्नांडेज को आखिरी बार छह जुलाई को राजमार्ग-1 से 50 मील उत्तर में कारमेल गैस स्टेशन पर उसकी जीप के साथ देखा गया था। उसके बाद से वह लापता थी। प्रशासन की आेर से उसकी तलाश की जा रही थी।
कपल ने देखा तो उड़ गए होश


बीते शुक्रवार को एक कपल ने एंजेला हर्नांडेज को बिग सुर इलाके में 200 फीट ऊंची चोटी के नीचे फंसा हुआ देखा। उन्होंने इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी। बचावकर्मियों ने उसे बाहर निकाला और एक हेलिकॉप्टर के जरिए उसे अस्पताल पहुंचाया। हर्नांडेज जब मिली तो वह होश में थी आैर उनकी सांसें चल रही थी।
कार के रेडिएटर का पानी पीकर बचाई जान

होश में आने पर एंजेला ने बताया कि एक जानवर को बचाने के दौरान ये हादसा हुअा। वह अपनी गाड़ी को रोक रही थी, तभी वह अनियंत्रित होकर चोटी के नीचे फंस गई। युवती का कहना है कि वह कुछ समय के लिए बेहोश हो गइर् थी। जब उसे होश आया तो उसके बाॅडी में दर्द हो रहा था। उसे कंधे पर चोट आइर्। वह करीब सात दिन तक उसी जगह फंसी रही और इस दौरान उसने अपने वाहन के रेडिएटर का पानी पीकर अपनी जान बचाई। बता दें, एेसा कम ही देखने को मिलता है कि इतना बड़ा हादसा होने के बाद भी डा्रइवर बच जाए।

Home / Ajab Gajab / कपल को 200 फीट ऊंची चोटी के नीचे फंसी दिखी ये चीज, गौर से देखा तो उड़ गए होश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो