महिला थाने में पति ने लगाई गुहार, मेरी पत्नी को वीडियो से बचाव

महिला थाने में पति ने लगाई गुहार, मेरी पत्नी को वीडियो से बचाव

Shiwani Singh | Updated: 02 Aug 2019, 07:19:10 PM (IST) अजब गजब

  • पत्नी के टीक-टॉक वीडियो बनाने से परेशान था पति ( wife addiction of tik tok videos)
  • पत्नी के खिलाफ महिला थाने में कराई FIR
  • महिला को मोबाइल से दूर करने की लगाई गुहार

नई दिल्ली। पटना ( Patna ) से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक पति ने महिला हेल्पलाइन में पत्नी को मोबाइल से दूर रखने की गुहार लगाई है ( wife addiction of tik tok videos )। बता दें कि महिला हेल्पलाइन ( women helpline ) के इतिहास में यह अपने तरह का एक अनोखा मामला है।

यह भी पढ़ें-यूपी के इस इलाके में तीन सिर वाली बच्ची ने लिया जन्म, लोग मान रहे हैं देवी का अवतार

क्या है मामला

पटना के महेंदु पंजाबी टोले के रहने वाले शंकर कुमार ने शिकायत की है कि उनकी पत्नी दिन रात मोबाइल पर लगी रहती है और टीक-टॉक ( tik tok ) पर वीडियो बनाती रही है। महिला पर वीडियो बनाने का ऐसा भूत सवार है कि वह बेटे को लंच तक देना भूल जाती है। अगर उससे किसी काम के लिए कहा जाता है तो वह साफ मना कर देती है।

अश्लील कमेंट्स से परेशान

पति का कहना है कि महिला की ओर से बनाए गए वीडियो पर जो अश्लील कमेंट्स आते हैं। इसके वजह से उनका जीना मुश्किल हो गया है। पति ने महिला पुलिस से गुहार लगाई है कि वह जल्द ही इस समस्या को ठीक करे।

यह भी पढ़ें-नींद में शख्स बन जाता है कलाकार, बनाता है बेहतरीन पेंटिंग लेकिन जागते ही...

क्या कहा महिला ने

वहीं , दूसरी तरफ महिला का कहना है कि वह अपने परिवार से अलग रह सकती है। लेकिन वह मोबइल से दूर नहीं रह सकती। वीडियो बनाने से रोके जाने को महिला ने अपनी आजादी पर चोट बताया है।

महिला हेल्पलाइ थाने पहुंची पत्नी ने बताया कि उससे पति की सोच बहुत छोटी है। वह उसे किसी भी तरह की आजादी नहीं देना चाहता। इस कारण उसे घर में घुटन होती है। महिला ने बताया कि उसे टीक-टॉक पर वीडियो बनाना और सोशल साइट चलाना काफी पसंद है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned