scriptअक्षता मूर्ति ने पति ऋषि सुनक के प्रति व्यक्त किया समर्थन, ब्रिटिश पीएम से कहा – “मैं तुम्हारे साथ हूं” | Akshata Murty shows support for her husband Rishi Sunak as UK poll dates announced | Patrika News
विदेश

अक्षता मूर्ति ने पति ऋषि सुनक के प्रति व्यक्त किया समर्थन, ब्रिटिश पीएम से कहा – “मैं तुम्हारे साथ हूं”

यूके में चुनाव की तारीख का ऐलान हो गया है। ऐसे में वर्तमान पीएम ऋषि सुनक की पत्नी अक्षता मूर्ति ने अपने पति के लिए एक मैसेज दिया है।

नई दिल्लीMay 24, 2024 / 03:26 pm

Tanay Mishra

Rishi Sunak with his wife Akshata Murty

Rishi Sunak with his wife Akshata Murty

यूके (UK) के पीएम ऋषि सुनक (Rishi Sunak) ने हाल ही में ब्रिटिश चुनाव की तारीख की घोषणा कर दी है। यूके में 4 जुलाई को चुनाव होंगे। ऐसे में अब चुनाव में 2 महीने से भी कम समय बाकी है। चुनाव में एक बार फिर कंज़र्वेटिव पार्टी और लेबर पार्टी की टक्कर होगी और फिलहाल कंज़र्वेटिव पार्टी की तरफ से पीएम उम्मीदवार वर्तमान पीएम सुनक ही हैं। भारतीय मूल के 44 वर्षीय सुनक 25 अक्टूबर 2022 को ब्रिटिश पीएम बने थे और इस पद पर पहुंचने वाले वह पहले भारतीय मूल के शख्स हैं। ऐसे में एक बार फिर सुनक ब्रिटिश पीएम बनने के लिए पूरी कोशिश करेंगे। सुनक के समर्थन में कई लोग हैं और इनमें उनकी पत्नी अक्षता मूर्ति (Akshata Murty)भी शामिल है।

शेयर किया मैसेज

अक्षता ने अपने पति के लिए हाल ही में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम (Instagram) पर एक मैसेज शेयर किया। अक्षता ने पति सुनक के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा, “मैं तुम्हारे साथ हूं, इस रास्ते के हर कदम पर।”

सोशल मीडिया यूज़र्स ने भी व्यक्त किया समर्थन

इंस्टाग्राम पर यूज़र्स ने भी अक्षता की पोस्ट पर सुनक के लिए अपना समर्थन व्यक्त किया। हालांकि कुछ यूज़र्स ऐसे भी हैं जिन्होंने अक्षता की पोस्ट पर सुनक के लिए समर्थन व्यक्त नहीं किया।

यह भी पढ़ें

Earthquake: पनामा में आया भूकंप, रिक्टर स्केल पर रही 5.1 तीव्रता

Hindi News/ world / अक्षता मूर्ति ने पति ऋषि सुनक के प्रति व्यक्त किया समर्थन, ब्रिटिश पीएम से कहा – “मैं तुम्हारे साथ हूं”

ट्रेंडिंग वीडियो