scriptUS Mass Shooting : बर्थडे पार्टी में 27 लोगों को दनादन गोलियों से भूना,हाहाकार मचा,एक जने की दर्दनाक मौत | Breaking News, Crime News, Ohio News, Birthday Party,BREAKING: Mass Shooting Rocks US As 27 People Shot At Birthday Party In Ohio, At Least One Dea | Patrika News
विदेश

US Mass Shooting : बर्थडे पार्टी में 27 लोगों को दनादन गोलियों से भूना,हाहाकार मचा,एक जने की दर्दनाक मौत

US Mass Shooting : अमरीका के ओहियो में रविवार को आयोजित एक बर्थडे पार्टी के दौरान दनादन 27 लोगों को गोली मार दी गई, जिससे कम से कम एक जने की मौत हो गई।

नई दिल्लीJun 02, 2024 / 07:01 pm

M I Zahir

US-Mass-Shooting.

US-Mass-Shooting.

US Mass Shooting : यूएस के ओहियो के अक्रोन में रविवार की सुबह एक जन्मदिन की पार्टी में 27 लोगों को गोली मार दी गई, जिसमें कम कम एक व्यक्ति की मौत हो गई और कई अन्य घायल हो गए।

कैमरे से कैद किया वीडियो

पास के कैमरे से कैद किए गए वीडियो में आसपास के क्षेत्र में कई तस्वीरें सुनाई दे रही हैं। कथित तौर पर एक 27 वर्षीय व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी गई।

संदिग्ध अभी भी फरार

संदिग्ध अभी भी फरार है। स्थानीय रिपोर्टों के अनुसार, गोलीबारी की घटना के बाद कई अस्पतालों को बंद कर दिया गया है। घायलों का इलाज कई स्थानीय अस्पतालों में किया जा रहा है। मरीजों की जानकारी अज्ञात है।

लोगों को फायरिंग स्थल से दूर किया

अधिकारियों ने सुरक्षा कारणों से स्थानीय लोगों को शूटिंग स्थल से दूर रहने के लिए कहा है ताकि वे बिना किसी बाधा के अपनी जांच जारी रख सकें। प्रत्यक्षदर्शियों ने दावा किया कि केली एवेन्यू में शूटिंग स्थल पर अराजक दृश्य उत्पन्न हो गए। क्योंकि कई गोलियों की आवाज के साथ लोग अपनी जान बचाने के लिए भाग रहे थे।

Hindi News/ world / US Mass Shooting : बर्थडे पार्टी में 27 लोगों को दनादन गोलियों से भूना,हाहाकार मचा,एक जने की दर्दनाक मौत

ट्रेंडिंग वीडियो