script भेष बदलकर अस्पताल पहुंचे इज़रायली कमांडो, 3 फिलिस्तीनी उग्रवादियों को किया ढेर | Disguised Israeli commandos enter West Bank hospital and killed 3 | Patrika News

भेष बदलकर अस्पताल पहुंचे इज़रायली कमांडो, 3 फिलिस्तीनी उग्रवादियों को किया ढेर

locationनई दिल्लीPublished: Jan 31, 2024 03:59:09 pm

Submitted by:

Tanay Mishra

Undercover Israeli Commandos Raid A Hospital: इज़रायल के अंडरकवर कमांडोज़ ने हाल ही में कब्ज़ा किए हुए वेस्ट बैंक इलाके के एक अस्पताल में रेड डाली। इस रेड में 3 फिलिस्तीनी उग्रवादियों की मौत हो गई।

undercover_israeli_commandos.jpg
Undercover Israeli Commandos

इज़रायल (Israel) और फिलिस्तीनी आतंकी संगठन हमास (Hamas) के बीच 7 अक्टूबर से चल रहा युद्ध अभी भी जारी है। इस युद्ध की वजह से शुरू में इज़रायल में नुकसान हुआ पर इज़रायली सेना की कार्रवाई शुरू होने के बाद से गाज़ा में तबाही मची हुई है। सिर्फ गाज़ा (Gaza) ही नहीं, वेस्ट बैंक (West Bank) में भी तबाही मची हुई है। इज़रायली हमलों में अब तक 26 हज़ार से ज़्यादा फिलिस्तीनियों की मौत हो चुकी है। पर इस युद्ध से पहले भी इज़रायली सैनिक कब्ज़ा किए हुए फिलिस्तीनी इलाकों पर रेड डालते थे जिनमें सबसे ज़्यादा मामले वेस्ट बैंक में ही देखने को मिलते थे। अब एक बार फिर इज़रायली सैनिकों ने कब्ज़ा किए हुए वेस्ट बैंक इलाके में रेड डाली और वो भी एक अस्पताल में।


भेष बदलकर अस्पताल पहुंचे इज़रायली कमांडो

सोशल मीडिया पर हाल ही में एक वीडियो शेयर किया गया है। इस वीडियो में कुछ अंडरकवर इज़रायली कमांडो भेष बदलकर कब्ज़ा किए हुए वेस्ट बैंक इलाके के एक अस्पताल में घुस जाते हैं। ये कमांडो मेडिकल वर्कर्स और मुस्लिम महिलाओं का भेष बनाकर हथियारों समेत अस्पताल में घुसते हैं।

3 फिलिस्तीनी उग्रवादियों को किया ढेर

भेष बदलकर अस्पताल में घुसे अंडरकवर इज़रायली कमांडो अपनी रेड में 3 फिलिस्तीनी उग्रवादियों को ढेर कर देते हैं।


यह भी पढ़ें

मैक्सिको में ट्रक और बस में जोरदार टक्कर, 19 लोगों की मौत

ट्रेंडिंग वीडियो