scriptमहिला डॉक्टर ने अपने मरीज पर दाग दी गोलियां, वजह सुनकर भौंचक्के रह जाएंगे आप | Female doctor opened fire on patient in Pakistan | Patrika News
विदेश

महिला डॉक्टर ने अपने मरीज पर दाग दी गोलियां, वजह सुनकर भौंचक्के रह जाएंगे आप

Female doctor Shoot patient: एक महिला डॉक्टर ने अपने ही मरीज पर गोलियां दाग दीं। मामले की जानकारी पाकर मरीज के परिजनों ने अस्पताल में तोड़फोड़ की और मामला दर्ज कराया लेकिन जब पूछताछ में इसकी वजह निकल कर सामने आई तो हर कोई हैरान रह गया।

नई दिल्लीMay 19, 2024 / 03:25 pm

Jyoti Sharma

Female doctor opened fire on patient in Pakistan

Female doctor opened fire on patient in Pakistan

Female doctor Shoot patient: धरती पर डॉक्टर ही भगवान का रूप माने जाते हैं लेकिन क्या हो जब ये डॉक्टर की इंसान की जान के दुश्मन बन जाएं और जान बचाने की जगह आपकी जान निकाल लें। ऐसा ही मामला सामने आया है पाकिस्तान (Pakistan) से…यहां पर एक महिला डॉक्टर ने अपने ही मरीज पर गोलियां दाग दीं। मामले की जानकारी पाकर मरीज के परिजनों ने अस्पताल में तोड़फोड़ की और मामला दर्ज कराया लेकिन जब पूछताछ में इसकी वजह निकल कर सामने आई तो हर कोई हैरान रह गया। 

गोली मारकर खुद की गाड़ी से अस्पताल ले गई

ये मामला पाकिस्तानी के शेखपुरा के सफदराबाद में तहसील मुख्यालय अस्पताल का है। यहां एक महिला डॉक्टर हिना मंजूर के पास आसिया बीबी नाम की मरीज अपना इलाज कराने आई थी। खबर के मुताबिक महिला डॉक्टर ने ड्यूटी के दौरान अपने पर्स में एक पिस्तौल रखी थी। जब उसने बंदूक को निकालने का प्रयास किया तो बंदूक छूट गई और गोली चल गई (Female doctor Shoot patient) जो मरीज आसिया बीबी की बांह में जा घुसी। गोली लगते ही आसिया बीबी खून से लथपथ हो गई। इधर घटना से सकपकाई महिला डॉक्टर ने घायल मरीज को अपनी गाड़ी से शेखपुरा अस्पताल पहुंचाया। को दूसरी तरफ महिला मरीज के परिजनों ने महिला डॉक्टर के क्लीनिक में पहुंचकर वहां तोड़फोड़ मचाई और पुलिस में मामला दर्ज कराया। 

महिला डॉक्टर के बयान पर पुलिस को शक, नहीं दिया CCTV फुटेज

वहीं अस्पताल प्रशासन ने पत्रकारों को घटना का सीसीटीवी फुटेज देने से इनकार कर दिया है। जिससे महिला डॉक्टर के दिए बयान पर भी शक गहराया जा रहा है कि ये गोली भूल से चली या फिर इरादतन ये गोली मारी गई है। 

पंजाब में महिला ने खुद को गोली मार ली

बता दें कि इसी घटना के कुछ दिन पहले पाकिस्तान के पंजाब से भी ऐसा ही मामला सामने आय़ा था। यहां के गुजरांवाला जिले में एक महिला ने अपने पति की पिस्तौल साफ करते समय गलती से खुद को गोली मार ली थी जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई थी। पुलिस की रिपोर्ट के मुताबिक महिला उस बंदूक की सफाई कर रही थी और उसे साफ करते हुए ही उसे गोली लग गई। 

Hindi News/ world / महिला डॉक्टर ने अपने मरीज पर दाग दी गोलियां, वजह सुनकर भौंचक्के रह जाएंगे आप

ट्रेंडिंग वीडियो