scriptImran Khan Ready For Negotiations: जेल में आखिर टूटे इमरान खान, दिया यह सनसनीखेज बड़ा बयान, मची खलबली, सरकार ने कहा-मुं ह बंद रखो ! | Imran Khan Ready For Negotiations: Imran Khan finally broke down in jail and gave this sensational statement, there was chaos, the government said, keep your mouth shut! | Patrika News
विदेश

Imran Khan Ready For Negotiations: जेल में आखिर टूटे इमरान खान, दिया यह सनसनीखेज बड़ा बयान, मची खलबली, सरकार ने कहा-मुं ह बंद रखो !

Imran Khan Ready For Negotiations: पाकिस्तान की आदियाला जेल में बंद पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan) ने कहा कि वे माफ करने के लिए तैयार हैं और बातचीत का रास्ता खुला हुआ है।

नई दिल्लीJun 12, 2024 / 07:17 pm

M I Zahir

Former PM of Pakistan Imran Khan

Former PM of Pakistan Imran Khan

Imran Khan Ready For Negotiations: पश्तून खावा मिल्ली अवामी पार्टी ( Milli Awami Party) के अध्यक्ष महमूद खान (Mehmood Khan) पीटीआई के अध्यक्ष इमरान खान ( Imran Khan) से मिल कर बातचीत शुरू करेंगे।

माफ करने के लिए तैयार

बैरिस्टर गोहर खान (Barrister Gohar Khan) का कहना है कि पीटीआई के संस्थापक इमरान खान बातचीत करने और उनके साथ जो हुआ, उसे माफ करने के लिए तैयार हैं, लेकिन बेटों से बात नहीं हो रही है।

इमरान खान ने कई बार कहा

बैरिस्टर गौहर ने कहा कि पीटीआई (PTI) के संस्थापक इमरान खान ने कई बार कहा है कि मेरे साथ जो हुआ उसे माफ करने के लिए तैयार हूं, बातचीत का रास्ता खोलिए। संविधान और कानून के दायरे में रहकर बात करने के लिए तैयार रहिए।

बातचीत शुरू करेंगे

पश्तून खावा मिल्ली अवामी पार्टी के प्रमुख महमूद खान उनसे बात करके बातचीत शुरू करेंगे। बातचीत करना पीटीआई का अपना फैसला है, लेकिन महमूद खान और अन्य दल उन्हें विश्वास में लेंगे।

गठबंधन स्तर पर भी बातचीत

इन हालात में यह कहा जा सकता है कि गठबंधन स्तर पर भी बातचीत होगी, पीटीआई इसकी शुरुआत खुद भी कर सकती है। पीटीआई के चेयरमैन इमरान खान एक सवाल के जवाब में कहा कि पीटीआई के संस्थापक इमरान खान ने बातचीत के लिए पाकिस्तानी सुप्रीम कोर्ट को कोई पत्र नहीं लिखा है, इसका जवाब भी पीटीआई ही देगी।

किसी से भी बात कर सकते

खान ने कहा है कि वह मुस्लिम लीग-एन, पीपुल्स पार्टी और एमक्यूएम पाकिस्तान को छोड़ कर किसी से भी बात कर सकते हैं।उधर, पीटीआई नेताओं की राय है कि हम सरकार के बजाय उन लोगों से बात करेंगे, जिनके पास असली ताकत है।

मुंह बंद रखना होगा

दूसरी ओर, प्रधानमंत्री के सलाहकार राणा सनाउल्लाह (Rana Sanaullah) ने एक बयान में कहा कि हम तैयार हैं, लेकिन तहरीके-इन्साफ पार्टी से बातचीत करने के लिए इमरान खान को अपना मुंह बंद रखना होगा।

Hindi News/ world / Imran Khan Ready For Negotiations: जेल में आखिर टूटे इमरान खान, दिया यह सनसनीखेज बड़ा बयान, मची खलबली, सरकार ने कहा-मुं ह बंद रखो !

ट्रेंडिंग वीडियो