scriptभारतीय मूल की एक और स्टूडेंट हुई अमेरिका में लापता, पुलिस ने तलाश की शुरू | Indian origin student Nitheesha Kandula goes missing in US | Patrika News
विदेश

भारतीय मूल की एक और स्टूडेंट हुई अमेरिका में लापता, पुलिस ने तलाश की शुरू

Another Indian Origin Student Missing In US: अमेरिका में भारतीय मूल की एक और स्टूडेंट लापता हो गई है। कौन है वो और क्या है मामला? आइए जानते हैं।

नई दिल्लीJun 03, 2024 / 05:34 pm

Tanay Mishra

Nitheesha Kandula missing

Nitheesha Kandula missing

अमेरिका (United States Of America) में भारतीयों स्टूडेंट्स पर हमला होना या उनके लापता होने के कई मामले इस साल सामने आ चुके हैं। अब तक कुछ भारतीय स्टूडेंट्स की अमेरिका में मौत भी हो चुकी है जिनमें से कुछ साफ तौर पर हत्या थी और कुछ संदिग्ध रूप से। अब अमेरिका में एक और भारतीय स्टूडेंट के लापता होने का मामला सामने आया है। कैलिफोर्निया (California) के लॉस एंजिलिस (Los Angeles) में 23 साल की एक भारतीय स्टूडेंट लापता हो गई है। उसका नाम नितिशा कंडुला (Nitheesha Kandula) है।

कब से है लापता नितिशा?


जानकारी के अनुसार नितिशा 28 मई से लापता हैं। उसे आखिरी बार लॉस एंजिलिस में ही देखा गया था और उसके लापता होने की खबर 30 मई को मिली थी।

कैलिफोर्निया स्टेट यूनिवर्सिटी की स्टूडेंट है नितिशा

नितिशा सैन बर्नार्डिनो (San Bernardino) स्थित कैलिफोर्निया स्टेट यूनिवर्सिटी (California State University) की स्टूडेंट है। नितिशा मूल रूप से हैदराबाद से है।

पुलिस ने की तलाश शुरू

पुलिस ने नितिशा की तलाश शुरू कर दी है। साथ ही पुलिस लोगों से भी नितिशा के बारे में जानकारी मांग रही है और साथ ही उसे ढूंढने में मदद भी।

यह भी पढ़ें

पाकिस्तानी सेना का बड़ा फैसला, पहली बार अल्पसंख्यक समुदाय की ईसाई महिला बनी ब्रिगेडियर



Hindi News/ world / भारतीय मूल की एक और स्टूडेंट हुई अमेरिका में लापता, पुलिस ने तलाश की शुरू

ट्रेंडिंग वीडियो