scriptCOUNTER : ईरान की इजराइल को चेतावनी – मुंहतोड़ जवाब मिलेगा,समय और तरीका हम तय करेंगे | Iran warns Israel - retaliatory action will be taken | Patrika News
विदेश

COUNTER : ईरान की इजराइल को चेतावनी – मुंहतोड़ जवाब मिलेगा,समय और तरीका हम तय करेंगे

Iran Israel War News : ईरानी सेना के चीफ ऑफ स्टाफ (Chief of Staff) मेजर जनरल हमद हुसैन बघेरी ( Major General Hamad Hussain Bagheri ) ने कहा है कि सीरिया ( Syria) में ईरानी दूतावास ( Iranian Embassy ) पर इजराइली हमले का जवाब दिया जाएगा और जवाब देने का समय और तरीका ईरान तय करेगा।

Apr 08, 2024 / 11:43 am

M I Zahir

Iran_Counter.jpg

Iran Counter

Iran Israel War News : ईरानी सेना के चीफ ऑफ स्टाफ मेजर जनरल हमद हुसैन बघेरी ने कहा कि सीरिया में ईरानी दूतावास पर हमला इजराइल का आत्मघाती मिशन था, ईरान ऐसे जवाबी कदम उठाएगा, जिसके बाद इजराइल पर जवाबी कार्रवाई की जाएगी और उसे अपने किए पर पछतावा होगा।

 

किसी भी स्थिति से निपटने को तैयार : गिल्ट
Iran Israel Conflict : ईरान के जवाबी हमलों के बयान के बाद इजरायली रक्षा मंत्री याफ गिल्ट ने भी प्रतिक्रिया दी और कहा कि वह ईरान की ओर से किसी भी स्थिति से निपटने के लिए तैयार हैं।

 

हिजबुल्लाह ने लेबनान में इजरायली ड्रोन मारा

Iran Israel Tension: इस बीच, हिजबुल्लाह ने लेबनान में एक इजरायली ड्रोन को मार गिराया, यमन के हौथी समूह ने लाल सागर में इजरायल जा रहे विदेशी जहाजों को मिसाइलों और ड्रोन से निशाना बनाया। सीरिया की राजधानी दमिश्क में ईरानी दूतावास पर हुए मिसाइल हमले में आठ लोगों की मौत हो गई। इजरायली हमले में मारे गए लोगों में ईरानी रिवोल्युशनरी गार्ड कॉर्प्स के कुद्स ब्रिगेड के वरिष्ठ कमांडर रेजा ज़ाहेदी भी शामिल थे।

Home / world / COUNTER : ईरान की इजराइल को चेतावनी – मुंहतोड़ जवाब मिलेगा,समय और तरीका हम तय करेंगे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो