scriptIsrael-Hamas War : इजराइल की जबालिया, नुसीरत और राफा पर बमबारी, 56 और फिलिस्तीनियों की मौत | Patrika News
विदेश

Israel-Hamas War : इजराइल की जबालिया, नुसीरत और राफा पर बमबारी, 56 और फिलिस्तीनियों की मौत

Israeli Army’s attacks, 56 more Palestinians died : तीसरे विश्व युद्ध ( War iii News ) के हालात के बीच इजराइल और फिलिस्तीन युद्ध (Israel-Hamas war) के हालात और बदतर होते जा रहे हैं। इजराइली सेना के हमले में 56 और फिलिस्तीनियों की मौत हो गई।

नई दिल्लीApr 17, 2024 / 04:06 pm

M I Zahir

Israel-Palestine War

Israel-Palestine War

Israel-Hamas War News : इजराइल और फिलिस्तीन का युद्ध थमने का नाम नहीं ले रहा है। इजराइल के गाजा ( Gaza) पर हमले कम नहीं हो हो रहे। इजराइल की सेना फिलिस्तीन पर कहर बरपा रही है। इजराइल की ओर से ज़ायोनी सेना ( Zionist Army ) ने जबालिया ( Jabalia) , नुसीरत ( Nusirat ) शिविरों और राफा (Rafah) पर भी बमबारी की, जिसमें 56 से अधिक फिलिस्तीनियों की मौत हो गई।

बिना फटे बम और गोला-बारूद बरामद

Israeli Army’s attacks, 56 more Palestinians died : ज़ायोनी सेना ने गाजा में एक पुलिस वाहन पर भी बमबारी की, जिसके परिणामस्वरूप 7 पुलिस अधिकारियों सहित 9 फिलिस्तीनियों की मौत हुई। दूसरी ओर, इज़राइली सेना के जाने के बाद, खान यूनिस ( khan Younis) के पास से कई बिना फटे बम और गोला-बारूद भी बरामद हुए।

सामूहिक कब्र मिली

Palestine News : गाजा के अल-शफा अस्पताल al-Shafa hospital में मंगलवार को एक सामूहिक कब्र की खोज की गई थी, जबकि घिरे बेल्ट के एक अन्य क्षेत्र में मलबे के नीचे 20 और शव दबे हुए पाए गए थे।

Home / world / Israel-Hamas War : इजराइल की जबालिया, नुसीरत और राफा पर बमबारी, 56 और फिलिस्तीनियों की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो