scriptIsrael-Hamas War : इज़राइल की खुली ललकार, अगर हमास ने ज्यादा समय लिया तो युद्ध फिर से शुरू होगा | Israel-Hamas War: 'We will resume war if Hamas 'plays for time, Israeli PM Said | Patrika News
विदेश

Israel-Hamas War : इज़राइल की खुली ललकार, अगर हमास ने ज्यादा समय लिया तो युद्ध फिर से शुरू होगा

Israel-Hamas War: इज़राइल और हमास जंग के चलते इज़राइल ने बेबाकी से बयान दिया है कि अगर हमास ने ज्यादा वक्त लिया तो युद्ध फिर से शुरू होगा।

नई दिल्लीJun 03, 2024 / 07:39 pm

M I Zahir

Israeli PM Benjamin Netanyahu

Israeli PM Benjamin Netanyahu

Israel-Hamas War: इज़राइल और हमास युद्ध विराम की खबरों के बीच इज़राइल ने साफ कहा है कि अगर हमास ने ज्यादा समय लिया तो युद्ध फिर से शुरू होगा।

बाइडन का एक आंशिक प्रस्ताव

प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू ने नेसेट विदेश मामलों और रक्षा समिति की एक बैठक में बात की। प्रधानमंत्री ने कहा, “युद्ध मंत्रिमंडल समझौते के हिस्से के रूप में युद्ध समाप्त करने के लिए सहमत नहीं हुआ।” बाइडन ने एक आंशिक प्रस्ताव प्रस्तुत किया है।

युद्ध रुक जाएगा

नेतन्याहू ने कहा, बंधकों को वापस करने का अवसर देने के लिए युद्ध रुक जाएगा और उसके बाद, हम स्थिति का पुनर्मूल्यांकन करेंगे।

इज़राइल सैन्य अभियान फिर से शुरू करेगा

उन्होंने कहा कि समझौते के कुछ विवरण हैं, जिनका अमरीका के राष्ट्रपति ने खुलासा नहीं किया है। जब उनसे पूछा गया कि समझौते का पहला चरण पूरा होने के बाद क्या होगा, नेतन्याहू ने कहा कि अगर हमास “समय के लिए खेलता है तो इज़राइल सैन्य अभियान फिर से शुरू करने का अधिकार रखता है।

टिप्पणी करने से इनकार

प्रधानमंत्री ने यह भी कहा कि वह युद्ध के दौरान राज्य जांच आयोग के निर्माण का विरोध करते हैं, लेकिन उन्होंने ऐसे आयोग की स्थापना के संबंध में अपने सामान्य रुख पर टिप्पणी करने से इनकार कर दिया।

Hindi News/ world / Israel-Hamas War : इज़राइल की खुली ललकार, अगर हमास ने ज्यादा समय लिया तो युद्ध फिर से शुरू होगा

ट्रेंडिंग वीडियो