scriptपाकिस्तान में हुआ लैपटॉप ब्लास्ट, 2 की मौत और 7 घायल | Laptop battery explodes in Pakistan, 2 dead and 7 injured | Patrika News
विदेश

पाकिस्तान में हुआ लैपटॉप ब्लास्ट, 2 की मौत और 7 घायल

Laptop Blast In Pakistan: पाकिस्तान में हाल ही में एक और ब्लास्ट का मामला सामने आया है। यह ब्लास्ट एक लैपटॉप में हुआ और इस वजह से दो लोगों ने अपनी जान गंवा दी।

नई दिल्लीJun 20, 2024 / 01:51 pm

Tanay Mishra

Laptop battery explodes in Pakistan

Laptop battery explodes in Pakistan

पाकिस्तान (Pakistan) में हाल ही में एक और ब्लास्ट का मामला सामने आया है। यह हादसा फैसलाबाद के शरीफपुरा इलाके में हुआ। दरअसल ब्लास्ट एक लैपटॉप में हुआ। अचानक से ही एक लैपटॉप की बैट्री फट गई और इस वजह से लैपटॉप में ब्लास्ट हो गया। ब्लास्ट की वजह से घर में भी आग लग गई। जानकारी के अनुसार जब लैपटॉप में ब्लास्ट हुआ, उस समय वो चार्जिंग पर आगा हुआ था।

बैट्री के गर्म होने की वजह से हुआ ब्लास्ट

लैपटॉप चार्जिंग पर लगे लैपटॉप की बैट्री चार्जिंग की वजह से गर्म हो गई थी। पाकिस्तान में भी इस समय गर्मी का मौसम है और इस वजह से बैट्री काफी हीटेड हो गई और ब्लास्ट हो गया।

2 लोगों की हुई मौत

इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई है। मरने वालों में एक लड़का था और एक लड़की और दोनों भाई-बहन थे। दोनों ही बच्चे थे और ब्लास्ट के समय लैपटॉप के पास ही थे। दोनों की मौके पर ही मौत हो गई।

7 लोग घायल

इस हादसे में 7 लोग घायल भी हो गए हैं। घायलों में दो महिलाएं और पांच बच्चे हैं। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

यह भी पढ़ें

Earthquake: वानूआतू में फिर भूकंप का झटका, रिक्टर स्केल पर रही 5.0 तीव्रता

Hindi News/ world / पाकिस्तान में हुआ लैपटॉप ब्लास्ट, 2 की मौत और 7 घायल

ट्रेंडिंग वीडियो