scriptमेक्सिको : रोड एक्सीडेंट में 26 की मौत, जानिए कितना भीषण था हादसा | Mexico: 26 killed in horrific road accident | Patrika News

मेक्सिको : रोड एक्सीडेंट में 26 की मौत, जानिए कितना भीषण था हादसा

locationजयपुरPublished: May 15, 2023 12:14:22 pm

Submitted by:

Tanay Mishra

Mexico Road Accident: मेक्सिको में रविवार को एक हाईवे पर भीषण रोड एक्सीडेंट का मामला सामने आया है। इसमें 26 लोगों ने अपनी जान गंवा दी हैं।

mexico_road_accident.jpg

Mexico Road Accident

दुनियाभर में आए दिन रोड एक्सीडेंट के कई मामले सामने आते हैं। रोड सेफ्टी हर देश में काफी अहम है पर अक्सर ही इसमें चूक होने से रोड एक्सीडेंट के मामले देखे जाते हैं। हाल ही में मेक्सिको (Mexico) में इसी तरह के एक रोड एक्सीडेंट का मामला सामने आया। रविवार को मेक्सिको के एक हाईवे पर भीषण रोड एक्सीडेंट देखने को मिला। यह एक्सीडेंट देश के उत्तरी राज्य तमुलिपास (Tamaulipas) में राजधानी स्यूदाद विक्टोरिया (Ciudad Victoria) और ज़रागोज़ा (Zaragoza) के बीच एक हाईवे पर एक सेमी ट्रक-ट्रेलर और पैसेंजर वैन के बीच हुआ। रोड एक्सीडेंट इतना भीषण था कि इससे वैन में मौके पर ही आग लग गई।


26 लोगों की हुई मौत

मेक्सिको में हुए इस भीषण रोड एक्सीडेंट में 26 लोगों की मौत हो गई। एक्सीडेंट इतना भीषण था कि इन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। स्थानीय अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर फायर ब्रिगेड को बुलाकर आग पर काबू पाया।

https://twitter.com/Reuters/status/1657969175082532866?ref_src=twsrc%5Etfw


यह भी पढ़ें

इलेक्ट्रिफाइड होगी श्रीलंका की टुक टुक टैक्सी, पब्लिक ट्रांसपोर्टेशन की होगी कायापलट

मृतकों की शिनाख्त है जारी


स्थानीय अधिकारियों ने जानकारी देते हुए बताया कि इस रोड एक्सीडेंट में जिन लोगों की मौत हुई है, उनकी शिनाख्त की जा रही है। आग लगने से शवों की पहचान करना मुश्किल हो रहा है। हालांकि इनमें से ज़्यादातर लोग मेक्सिकन ही थे। वहीं स्थानीय मीडिया के अनुसार पैसेंजर वैन में कई लोग एक परिवार के सदस्य भी हो सकते हैं। स्थानीय अधिकारियों ने इस बात की अब तक पुष्टि नहीं की है।

ट्रक ड्राइवर मौके से फरार

स्थानीय अधिकारियों ने जानकारी देते हुए बताया कि जब वो मौके पर पहुंचे तब तक सेमी ट्रक-ट्रेलर का ड्राइवर मौके से फरार हो चुका था। हालांकि एक्सीडेंट किस वजह से हुआ इस बारे में अब तक पता नहीं चला है। क्या यह सेमी ट्रक ड्राइवर की लापरवाही से हुआ या इसके पीछे कोई और वजह रही, यह बात अभी तक साफ नहीं हुई है। पर इस पूरे मामले की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें

Twitter की नई सीईओ बनने के बाद लिंडा याकारिनो की पहली प्रतिक्रिया आई सामने, जानिए डिटेल्स



loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो