scriptमैक्सिको में भीषण बस एक्सीडेंट, 14 लोगों की मौत और 31 घायल | Mexico Bus Accident: 14 people killed and 31 injured | Patrika News
विदेश

मैक्सिको में भीषण बस एक्सीडेंट, 14 लोगों की मौत और 31 घायल

मैक्सिको में रविवार को एक भीषण बस एक्सीडेंट हो गया। इस एक्सीडेंट में 14 लोगों की मौत हो गई और 31 घायल हो गए।

नई दिल्लीApr 29, 2024 / 12:58 pm

Tanay Mishra

Bus accident in Mexico

Bus accident in Mexico

रोड एक्सीडेंट्स के मामले दुनियाभर में अक्सर ही देखने को मिलते हैं। वैसे तो हर देश में रोड सेफ्टी की अहमियत है, पर अक्सर ही लोगों की लापरवाही या दूसरे कारणों से रोड सेफ्टी में चूक हो जाती है जिसकी वजह से रोड एक्सीडेंट्स के मामले सामने आते हैं। ऐसा ही एक हादसा हाल ही में मैक्सिको (Mexico) में हुआ। मैक्सिको में रविवार की सुबह एक भीषण बस एक्सीडेंट हो गया। यह बस एक्सीडेंट मालिनाल्को (Mexico) राज्य में हुआ जब बस गुआनाजुआतो (Guanajuato) राज्य के सैन लुइस डे ला पाज़ (San Luis de la Paz) से यात्रियों को लेकर जा रही थी।

हाईवे पर पलटी बस

सुबह के समय बस जब अपनी मंज़िल की ओर जा रही थी, तब कैपुलिन-चाल्मा हाईवे पर वो पलट गई। हालांकि बस किस वजह से पलटी, इसका अभी तक खुलासा नहीं हुआ है।

14 लोगों की मौत और 31 घायल

मैक्सिको में हुए इस बस एक्सीडेंट में 14 लोगों की मौत हो गई है और 31 लोग घायल हो गए हैं। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहाँ उनका इलाज चल रहा है। घायलों में से कुछ की हालत गंभीर है।


जांच हुई शुरू

मैक्सिको में बस के एक्सीडेंट के बाद इस मामले की जांच शुरू हो गई है। पुलिस पता लगाने की कोशिश कर रही है कि बस किस वजह से पलटी। इसके लिए गवाहों से पूछताछ भी की जा रही है। इसके लिए बस में एक्सीडेंट के समय मौजूद लोग, जो अभी भी ज़िंदा हैं और गवाहों से पूछताछ भी की जा रही है।

यह भी पढ़ें

अमेरिका में 16 साल के बच्चे ने दस लोगों को मारी गोली, पुलिस ने किया गिरफ्तार



Hindi News/ world / मैक्सिको में भीषण बस एक्सीडेंट, 14 लोगों की मौत और 31 घायल

ट्रेंडिंग वीडियो