scriptUnusual Love Story: 23 साल की इस लड़की को 80 साल के बुजुर्ग से हुआ प्यार, शादी कर तोड़ा परिवार से रिश्ता, पढ़ें अजीबोगरीब लव स्टोरी | Unusual Love Story : 23 Year Old Woman Marries 80-Year-Old Man, Sparks Controversy | Patrika News
विदेश

Unusual Love Story: 23 साल की इस लड़की को 80 साल के बुजुर्ग से हुआ प्यार, शादी कर तोड़ा परिवार से रिश्ता, पढ़ें अजीबोगरीब लव स्टोरी

Unusual Love Story: चीन में एक अनोखी लव स्टोरी चर्चा में है। यहां एक 23 साल की लड़की ने 80 साल के बुजुर्ग से शादी कर ली है। उसका कहना है कि उसे बुजुर्ग से प्यार हो गया था, उसे उसकी हर चीज अच्छी लगती थी। लड़की का कहना है कि हम दोनों की रुचियां एक दूसरे से मिलती-जुलती हैं और यही हमें एक दूसरे के करीब लाने की वजह बनी।

नई दिल्लीJun 13, 2024 / 05:46 pm

M I Zahir

China Love Story

China Love Story

Unusual Love Story : सफ़र पीछे की जानिब है क़दम आगे है मेरा,मैं बूढ़ा होता जाता हूं जवां होने की ख़ातिर। चीन में एक बुजुर्ग और एक युवती प्यार में कुछ ऐसे ही दीवाने हो गए कि दीवागनी हद से गुजर गई। ऐसी ही एक लव स्टोरी चर्चा में है, लेकिन इस कहानी में बॉयफ्रेंड और गर्लफ्रेंड के बीच उम्र का अंतर इतना है कि जान कर ही आप दंग रह जाएंगे और कहेंगे कि भला इस उम्र में भी किसी को प्यार होता है।

नर्सिंग होम में मिला

य​ह लव स्टोरी चीन के हेबेई प्रांत की है। दरअसल, यहां रहने वाली 23 साल की एक लड़की को 80 साल के बुजुर्ग शख्स से प्यार हो गया है, जो उसे एक नर्सिंग होम में मिला था। ये अजीबोगरीब प्रेम कहानी चीन में बहस का मुद्दा बन गई है। जानकारी के मुताबिक, हेबेई प्रांत में एक रिटायरमेंट होम में स्वयंसेवक के रूप में काम करते समय लड़की की मुलाकात 80 साल के बुजुर्ग से हुई थी, फिर दोनों जल्दी ही दोस्त बन गए और इस दौरान एक दूसरे से बात करते हुए उन्हें एहसास हुआ कि उनके कई शौक तो एक जैसे ही हैं और दोनों को एक जैसे ही कामों में रुचि भी थी।

प्यार में बदल गई दोस्ती

यह लव स्टोरी कुछ यूं है कि धीरे-धीरे समय बीतता गया और उनकी दोस्ती ने एक अलग ही रूप ले लिया। दोनों के अंदर एक दूसरे के लिए प्यार वाली भावना पैदा हो गई थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, लड़की ने बताया कि वह बुजुर्ग की परिपक्वता, स्थिरता और बुद्धिमत्ता से आकर्षित हो गई थी, जबकि बुजुर्ग शख्स लड़की की दयालुता और उसकी शारीरिक खूबसूरती से प्रभावित हुआ था।

शादी करने के लिए बेचैन हो उठे

इस लव स्टोरी में कुछ ऐसा टर्न आया कि दोनों एक दूसरे से शादी करने के लिए बेचैन हो उठे, लेकिन दिक्कत इस बात की थी कि लड़की के घर वालों को उनके रिश्ते से आपत्ति थी, क्योंकि वो नहीं चाहते थे कि उनकी बेटी किसी ऐसे व्यक्ति के साथ जिंदगी बिताए, जो उसके दादा की उम्र का हो।

Hindi News/ world / Unusual Love Story: 23 साल की इस लड़की को 80 साल के बुजुर्ग से हुआ प्यार, शादी कर तोड़ा परिवार से रिश्ता, पढ़ें अजीबोगरीब लव स्टोरी

ट्रेंडिंग वीडियो