scriptआतंकी मुठभेड़ में शहीद हुआ भारतीय सेना का जवान, मुख्यमंत्री ने दी श्रद्धांजलि | indian soldier martyre in terrorist encounter CM shivraj pays tribute | Patrika News

आतंकी मुठभेड़ में शहीद हुआ भारतीय सेना का जवान, मुख्यमंत्री ने दी श्रद्धांजलि

locationअगार मालवाPublished: Apr 17, 2022 08:23:43 am

Submitted by:

Faiz

भारतीय सेना के जवान अरुण शर्मा शनिवार को जम्मू-कश्मीर कुपवाड़ा में आतंकवादियों के साथ हुई मुठभेड़ में शहीद हो गए।

News

आतंकी मुठभेड़ में शहीद हुआ भारतीय सेना का जवान, मुख्यमंत्री ने दी श्रद्धांजलि

आगर मालवा. मध्य प्रदेश के आगर मालवा जिले के कानड़ में रहे वाले भारतीय सेना के जवान अरुण शर्मा शनिवार को जम्मू-कश्मीर कुपवाड़ा में आतंकवादियों के साथ हुई मुठभेड़ में शहीद हो गए। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने प्रदेश के वीर सपूत को श्रद्धांजलि अर्पित की है।


भारतीय थल सेना के जवान अरुण शर्मा की शहादत की जानकारी जैसे ही कानड़ समेत आगर मलवा में लगी तो पूरे जिले में गम का माहौल छा गया। शनिवार रात से ही दूर दूर से लोगों का शोकाकुल परिवार के घर आन जाना शुरु हो गया है, जो रविवार सुबह से भी जारी है। जवान की मौत की खबर सुनने के बाद पूरा इलाका गमगीन है। शहिद के घर दूर दूर से लोग मिलने आ रहे हैं। तो वहीं, दूसरी तरफ परिजन के साथ साथ नायब तहसीलदार कमल सोलंकी, थाना प्रभारी एम परिहार,कस्बा पटवारी त्रिलोक पाटीदार जानकारी लेने पहुंचे।

 

यह भी पढ़ें- गृहमंत्री नरोत्‍तम मिश्रा से दूसरी बार मिले अभिनेता अक्षय कुमार, फिल्म शूटिंग के लिए आए हैं भोपाल


सीएम शिवराज ने दी श्रद्धांजलि

https://twitter.com/ChouhanShivraj/status/1515351690165194754?ref_src=twsrc%5Etfw

जवान की शहादत की जानकारी लगते ही मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी शनिवार देर शाम ट्वीट करते हुए उनके बलिदान को याद करते हुए श्रद्धांजलि अर्पित की। सीएम ने ट्वीट में लिखा कि, ‘आगर मालवा जिले के कानड़ के वीर सपूत अरुण शर्मा कर्तव्य निर्वहन करते हुए जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा में शहीद हो गए। मां भारती को अपने ऐसे वीर सपूतों पर गर्व है। देश की माटी युगों-युगों तक आपकी वीरता और साहस पर गौरवान्वित होती रहेगी। विनम्र श्रद्धांजलि!’

 

यह भी पढ़ें- फसल में लगी भीषण आग : चपेट में आकर 3 घर जलकर खाक, 3-4 लोग गंभीर रूप से झुलसे


अंतिम यात्रा की व्यवस्थाओं में जुटा प्रशासन

News

इस संबंध में आगर तहसीलदार कमल सिंह सोलंकी ने जानकारी देते हुए कहा कि, कानड़ निवासी 28 वर्षीय अरुण शर्मा पुत्र मनोहर लाल शर्मा भारतीय सेना में थे और इन दिनों वो जम्मू कश्मीर के कूपवाड़ा में पदस्थ थे। शनिवार को आतंकियों से मुठभेड़ के दौरान अरुण शर्मा शहीद हो गए। उन्होंने संभावना जताते हुए कहा कि, शहीद जवान का पार्थिव शरीर रविवार रात तक कानड़ पहुंच जाएगा। इसके बाद सोमवार सुबह ससम्मान शहीद को अंतिम विदाई होगी। इसके लिए प्रशासन द्वारा कानड़ के निर्माणाधीन नवीन श्मशान स्थल पर तैयारियां की जा रही है। अंतिम यात्रा के लिए मार्ग पर भी जरूरी व्यवस्थाएं की जा रही हैं।

 

खरगोन दंगों पर बोले मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, देखें वीडियो

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8a25of

ट्रेंडिंग वीडियो