भाजपा मेयर प्रत्याशी की गाड़ी के आगे खड़े हो गए लोग, बोले विकास नहीं तब तक वोट नहीं, देखें वीडियो

Dhirendra yadav

Publish: Nov, 14 2017 06:29:55 PM (IST)

Agra, Uttar Pradesh, India
भाजपा मेयर प्रत्याशी की गाड़ी के आगे खड़े हो गए लोग, बोले विकास नहीं तब तक वोट नहीं, देखें वीडियो

भाजपा मेयर प्रत्याशी नवीन जैन उखर्रा रोड पर वोट मांगने के लिए गए थे, तभी उन्हें जनता ने घेर लिया।

आगरा। सबका साथ, सबका विकास के नारे के साथ भाजपा यूपी निकाय चुनाव में भी जनता के बीच पहुंच रही है, लेकिन ग्वालियर रोड पर जब भाजपा के मेयर प्रत्याशी नवीन जैन वोट मांगने पहुंचे, तो उन्हें जनता ने घेर लिया। अपनी समस्याओं से रूबरू कराने लगे, साथ ही बताया कि भाजपा का यहां 25 वर्ष से मेयर जीतता आ रहा है, लेकिन वे आज भी गंदगी और बदबू में जाने को मजबूर हैं।

यहां का है मामला
मामला ग्वालिय उखर्रा रोड का है। यहां भाजपा के मेयर प्रत्याशी नवीन जैन,विधायक डॉ. जीएस धर्मेश और पूर्व मेयर अंजुला सिंह माहौर जनता से वोट मांगने पहुंचे थे। भाजपा प्रत्याशी का काफिला जैसे ही उखर्रा रोड पहुंचा, तभी लोगों की भीड़ ने उन्हें घेर लिया। गाड़ी को आगे नहीं जाने दिया। क्षेत्रीय लोगों का कहना था, कि विकास के नाम पर यहां कुछ भी नहीं हुआ है। ये हालत तब है, जब भाजपा पिछले 25 वर्षों से यहां मेयर का चुनाव जीतती आ रही है। वहीं अब तो विधायक भी भाजपा के हैं, फिर भी यहां का विकास नहीं हो पा रहा है।

उखड़वा दी सड़क
लोगों ने बताया कि अखिलेश सरकार में जो काम कराए गए थे, उन पर सरकार हथौड़ा चलवा रही है। सरकार को जनता से कोई लेना देना नहीं है। अखिलेश सरकार में बनवाई गई सडक को तोड़ा जा रहा है। इस पर भाजपा प्रत्याशी तो शांत रह गए, लेकिन उनकी बगल में खड़े क्षेत्रीय विधायक ने उनके कान में कहा, कि सडक तोड़ने का काम रुकवा दिया गया है, इसके बाद भाजपा प्रत्याशी ने ये जबाव दिया।

लगा दिए गए बोर्ड
इतना ही नहीं इस क्षेत्र के लोगों ने बोर्ड लगा दिए हैं, कि जब तक समस्या का समाधान नहीं होता है, वोट नहीं मिलेगा। लोगों का कहना है जनप्रतिनिधियों को वोट मांगने के दौरान जनता की याद आती है, लेकिन उसके बाद जनता की कोई सुध नहीं लेता है।

डाउनलोड करें पत्रिका मोबाइल Android App: https://goo.gl/jVBuzO | iOS App : https://goo.gl/Fh6jyB

Ad Block is Banned