सरेराह किशोरी को किया अगवा, फिर कार सवार युवकों ने किया घिनौना काम

वह चीखती चिल्लाती रही, लेकिन उसकी सुनने वाला कोई नहीं था।

By: धीरेंद्र यादव

Published: 10 Nov 2017, 12:20 PM IST

आगरा। थाना मलपुरा के कस्बा मिढ़ाकुर में एक किशोरी को कार सवार चार युवकों ने अगवा कर कर लिया। किशोरी की आवाज सुनकर उसकी भाभी वहां पहुंच गई। वह चीखती चिल्लाती रही, लेकिन उसकी सुनने वाला कोई नहीं था। आरोपी युवकों ने उसके साथ गैंग रेप किया। आरोपियों के एक साथी की निशानदेही पर पुलिस ने किशोरी को बरामद कर लिया है। इस मामले मेें थाना मलपुरा पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।


यहां की है घटना
घटना थाना मलपुरा के कस्बा मिढाकुर की है। कार सवार चार युवकों ने किशोरी को उस समय अगवा किया, जब वह घर के बाहर किसी काम से जा रही थी। युवकों ने जैसे ही किशोरी को कार में खींचा, तो वह चीखने चिल्लाने लगी। ये घटना उसकी भाभी ने देख ली। उसने काफी शोर मचाया, लेकिन आरोपी युवक किशोरी में कार में डालकर भाग गए। घटना से परिवारीजनों के होश उड़ गए। मामले की जानकारी पुलिस के साथ ही आरोपी युवकों के परिजनों को भी दी गई। आरोपी युवकों के परिजनों ने कहा कि उनकी लड़की जल्द घर आ जाएगी, लेकिन तीन दिन बाद भी किशोरी का कोई पता नहीं चला। किशोरी के भाई ने चारो युवकों के खिलाफ थाना मलपुरा में मुकदमा दर्ज करा दिया। जिस पर पुलिस ने एक आरोपी को अपनी हिरासत में लेकर पूछताछ की।


अंजान जगह पर रखा गया किशोरी को
पुलिस पूछताछ में आरोपी युवक की निशानदेही पर पुलिस ने किशोरी को बरामद कर लिया। पुलिस ने किशोरी से पूछताछ की, जिसमेुं उसने बताया कि उसे अंजान जगह पर रखा गया। चारों युवकों ने उसके साथ मिलकर रेप किया। वह डरी सहमी हुई थी, आरोपियों से घर जाने की भीख मांग रही थी, लेकिन आरोपी उसकी बात सुनने के लिए तैयार नहीं थे। पुलिस ने किशोरी को बरामद कर रामलाल आश्रम भेज दिया है। पुलिस द्वारा किशोरी का मेडिकल कराया जाएगा। मामले में एसओ मलपुरा का कहना है कि आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया हैै। मेडिकल परिक्षण के बाद ही स्थिति साफ हो पाएगी।

Show More
धीरेंद्र यादव
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned