राहुल गांधी के साथ नजर आ रहे इस बड़े कांग्रेस नेता पर दर्ज हुआ अपहरण का मुकदमा, तीन दिन तक घर में कैद रखा व्यापारी

राहुल गांधी के साथ नजर आ रहे इस बड़े कांग्रेस नेता पर दर्ज हुआ अपहरण का मुकदमा, तीन दिन तक घर में कैद रखा व्यापारी
congress leader

Dhirendra yadav | Publish: Jun, 04 2019 04:36:26 PM (IST) Agra, Agra, Uttar Pradesh, India

व्यापारी के अपहरण के मामले में कांग्रेस के नता सहित दो लोगों के खिलाफ थाना हरीपर्वत में मुकदमा दर्ज हुआ है।

आगरा। व्यापारी के अपहरण के मामले में कांग्रेस के नता सहित दो लोगों के खिलाफ थाना हरीपर्वत में मुकदमा दर्ज हुआ है। बड़ी बात ये है कि घटना के एक माह बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया, जबकि पुलिस ने आरोपी के चंगुल से पीड़ित व्यापारी को मुक्त कराया था।

ये भी पढ़ें - टीटीजेड ने उद्योग कराये बंद, लेकिन नहीं सुधरा पॉल्यूशन का ग्राफ, ताजमहल का पीलापन भी नहीं हुआ दूर, पढ़िये ये चौंकाने वाली रिपोर्ट

ये है मामला
कांग्रेस के वरिष्ठ नेता जगदीश वर्मा सहित दो अन्य लोगों के खिलाफ मारपीट और बंधक बनाने की गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज हुआ है। आरोप ये है कि कांग्रेस नेता जगदीश वर्मा ने शाहगंज के केदार नगर निवासी जगदीश कुमार को 2016 में दस लाख रुपए उधार दिए थे। जगदीश कुमार का कहना है ये रकम उसने व्यापार करने के लिये ली थी। उसने ब्याज सहित 16 लाख रुपया चुका दिया। इसके बाद भी उधारी की रकम बकाया रह गई थी।

ये भी पढ़ें - BIG BREAKING: लोकसभा चुनाव 2019 में करारी हार के बाद मायावती ने की सबसे बड़ी कार्रवाई, इन नेताओं पर गिरी गाज

kidnapping

बीच सड़क से उठाया
पीड़ित जगदीश कुमार ने बताया कि 26 अप्रैल को सिविल लाइंस स्थित ग्रामीण बैंक के पास से जब वह एक्टिवा से जा रहा था, तो कांग्रेस नेता ने किसी बहाने से अपने साथ घर ले गया। घर पर उसे तीन दिन तक बंधक बनाकर की मारपीट की गई। उसने कई बार भागने की कोशिश की, लेकिन हर बार असफल हुआ। उसने किसी तरह मदद की गुहार लिखकर घर की खिड़की से पर्ची नीचे फेंकी, जिसे किसी राहगीर ने देख लिया और पुलिस को सूचित कर दिया।

ये भी पढ़ें - गर्भवती महिला की मौत के बाद जमकर हंगामा, बिना डॉक्टर के हुआ था ऑपरेशन

  kidnapping case

पुलिस ने कराया मुक्त
बताया गया है कि पीड़ित को पुलिस ने कांग्रेस नेता के चंगुल से मुक्त कराया। इस मामले में 30 अप्रैल को जगदीश कुमार ने एसपी सिटी प्रशांत कुमार को शिकायती पत्र दिया। शिकायत पत्र को संज्ञान में लेकर एसपी सिटी ने सीओ कोतवाली अब्‍दुल कादिर को जांच के आदेश दिए। तब से अब जाकर जांच पूरी हो सकी है। मंगलवार को थाना हरीपर्वत में मामले में मारपीट, बंधक बनाना और गाली गलौज की धारा में मुकदमा दर्ज किया गया है।



ये बोले कांग्रेस लीडर
वहीं कांग्रेस नेता जगदीश वर्मा ने बताया कि ये मामला लेनदेन का है। जगदीश कुमार पर 27 लाख रुपये उधार हैं। अब उसकी नियत बिगड़ गई है। जगदीश कुमार के उनके पास चैक भी हैं, जिन्हें लेकर उन्होंने न्यायालय में मामला डाला गया है। उन्होंने बताया कि उन्हें जान का खतरा है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned