scriptयोगी मंत्रिमंडल विस्तार की लिस्ट वायरल, केंद्रीयमंत्री के पति सहित छह नए मंत्रियों का दावा, जानिए नाम | List of Yogi Cabinet expansion viral | Patrika News
आगरा

योगी मंत्रिमंडल विस्तार की लिस्ट वायरल, केंद्रीयमंत्री के पति सहित छह नए मंत्रियों का दावा, जानिए नाम

सोशल मीडिया में एक लिस्ट वायरल की जा रही है जिसके जरिए दावा किया जा रहा है कि छह नए मंत्री बनने जा रहे हैं। इस लिस्ट में संभावित मंत्रीमंडल की तारीख भी बताई जा रही ह।

आगराOct 10, 2018 / 09:01 am

अमित शर्मा

Yogi Adityanath

योगी मंत्रिमंडल विस्तार की लिस्ट वायरल, केंद्रीयमंत्री के पति सहित छह नए मंत्रियों का दावा, जानिए नाम

आगरा। उत्तर प्रदेश में योगी सरकार के मंत्रिमंडल में फेरबदल की एक बार फिर तेज हो गई है। 2019 लोकसभा चुनाव से पहले संभावित इस फेरबदल में कुछ नए चेहरों को जिम्मेदारी दी जाएगी तो कुछ पुरानों को इनाम। हालांकि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की तरफ से अभी तक इस संबध में कोई प्रतिक्रिया नहीं दी गई है। भाजपा नेता इस मामले पर चु्ुप्पी साधे हुए हैं लेकिन मंत्री पद के लिए दावेदारी कर रहे कई विधायक अपनी-अपनी गोटियां बिठाने में लगे हुए हैं। इस सबके बीच सोशल मीडिया पर भी इसकी चर्चा शुरु हो गई है। सोशल मीडिया में एक लिस्ट वायरल की जा रही है जिसके जरिए दावा किया जा रहा है कि छह नए मंत्री बनने जा रहे हैं। इस लिस्ट में संभावित मंत्रीमंडल की डेट भी बताई जा रही है हालांकि यह लिस्ट भारतीय जनता पार्टी की तरफ से जारी नहीं की गई है इसलिए इस लिस्ट की विश्वसनीयता का दावा नहीं किया जा सकता है।
यह भी पढ़ें

जल्द हो सकता है योगी मंत्रिमंडल में फेरबदल , इनका बढ़ सकता है कद और ये हो सकते हैं नए चेहरे

दरअसल तमाम वाट्सएप ग्रुप्स में तेजी से एक लिस्ट वायरल की जा रही है। इस लिस्ट में दावा किया जा रहा है कि नवदुर्गा शुरू होते ही दूसरे दिन यानि 11 तारीख को योगी मंत्रिमंडल का विस्तार किया जा जाएगा। लिस्ट में दावा किया जा रहा है कि छह नए मंत्री बनाए जाएंगे। इस मैसेज में यह भी लिखा है कि फिलहाल कोई भी पुराना मंत्री हटाया नहीं जाएगा। वायरल मैसेज में दावा किया जा रहा है कि इस मंत्रीमंडल में विधायक के साथ ही एमएलसी भी जगह पाएंगे।
यह भी पढ़ें

बड़े से बड़े बसपा नेता की ये गलती नहीं माफ! 2019 से पहले बड़ी कार्रवाई कर मायावती ने दिया संदेश

किस-किस का नाम है वायरल मैसेज में
इस वायररलल मैसेज में सबसे हैरान करने वाला नाम केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल के एमएलसी पति आशीष पटेेल का है। दूसरा नाम राधामोहन अग्रवाल का है। भाजपा के तेज तर्रार नेता व पूर्व प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मीकांत वाजपेयी का नाम भी इस लिस्ट में हैं। प्रदेश महामंत्री व एमएलसी अशोक कटारिया को भी मंत्रिपद का दावेदार बताया गया है। आगरा से विधायक योगेंद्र उपाध्याय का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है इनके अलावा छठवें नंबर पर विधायक विद्यासागर सोनकर का नाम शामिल है।

Home / Agra / योगी मंत्रिमंडल विस्तार की लिस्ट वायरल, केंद्रीयमंत्री के पति सहित छह नए मंत्रियों का दावा, जानिए नाम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो