scriptसलीम नाले में गिर गया, राठौर समाज के युवकों ने बाहर निकाला और उसके बाद जो हुआ.. | Stone throwing in two side in tajganj crime news in hindi | Patrika News

सलीम नाले में गिर गया, राठौर समाज के युवकों ने बाहर निकाला और उसके बाद जो हुआ..

locationआगराPublished: Oct 30, 2018 06:27:47 am

Submitted by:

Bhanu Pratap

मौके पर पुलिस अधीक्षक नगर प्रशांत वर्मा पुलिस बल के साथ पहुंचे। तब तक बवाल करने वाले घरों से गायब हो गए।

agra police

agra police

आगरा। थाना ताजगंज के अंतर्गत एक मोहल्ला है कच्ची सराय। यहां राठौर और मुस्लिम समाज के लोग बहुतायत में रहते हैं। जरा सी बात पर लोग पथराव कर देते हैं। सोमवार की रात्रि में भी यही हुआ। सलीम नाले में गिर गया। राठौर समाज के लोगों ने बाहर निकाला। फिर ऐसा हुआ कि पुलिस को दौड़ लगानी पड़ी।
agra police
जमकर हुआ पथराव

थाना सदर के अंतर्गत शहीदनगर निवासी सलीम बाइक से घर जा रहा था। करीम नगर (कच्ची सराय, ताजगंज) के नाले में बाइक समेत गिर गया। यह देख राठौर समाज के युवत दौड़े चले आए। उन्होंने सलीम को बाहर निकाला और कुशलक्षेम पूछी। सलीम को न जाने क्या हुआ, वह मदद करने वालों को गंदी-गंदी गालियां देने लगा। युवकों ने गाली देने से मना किया। नहीं माना तो सलीम की पिटाई कर दी। कुछ ही देर में सलीम के परिजन आ गए। उन्होंने युवकों की पिटाई कर दी। इसके बाद तो दोनों ओर से मोर्चाबंदी हो गई। पथराव शुरू हो गया। ईं, पत्थरों के साथ कांच की बोतले एक दूसरे पर फेंकी गईं। करीम नगर की सड़क पत्थर और कांच से पट गई।
की जाएगी कार्रवाई

इस बीच किसी ने पुलिस को सूचना दे दी कि कच्ची सराय में सांप्रदायिक दंगा हो गया। मौके पर पुलिस अधीक्षक नगर प्रशांत वर्मा पुलिस बल के साथ पहुंचे। तब तक बवाल करने वाले घरों से गायब हो गए। पुलिस ने पूछताछ के बाद कुछ घरों में दबिश दी, लेकिन कोई नहीं मिला। पुलिस क्षेत्राधिकारी सदर उदयराज सिंह का कहना है कि कुछ लोग चिह्नित किए गए हैं। इनके खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो