scriptआगरा की रिवॉल्वर रानी ट्रोल से हुई आहत, नौकरी से दिया इस्तीफा, स्वीकार होगा या नहीं, पढ़ें- | woman constable priyanka mishra resigns after viral video | Patrika News

आगरा की रिवॉल्वर रानी ट्रोल से हुई आहत, नौकरी से दिया इस्तीफा, स्वीकार होगा या नहीं, पढ़ें-

locationआगराPublished: Sep 03, 2021 10:54:55 am

Submitted by:

lokesh verma

सोशल मीडिया वायरल होने वाली आगरा पुलिस की सिपाही Priyanka Mishra हुई डिप्रेशन का शिकार। महिला सिपाही ने एसएसपी को सौंपा इस्तीफा।

priyanka-mishra.jpg
आगरा. आगरा की रिवॉल्वर रानी यानी सिपाही प्रियंका मिश्रा (Constable Priyanka Mishra) का वीडियो सोशल मीडिया पर अभी वायरल (Video Viral) हो रहा है। इस वीडियो में प्रियंका मिश्रा खाकी पहनकर हाथ में रिवॉल्वर लिए हुए हैं। इसके साथ ही बैक ग्राउंड में म्यूजिक के साथ कुछ डायलॉग बाजी हो रही है, जिस पर प्रियंका एक्टिंग कर रही हैं। डायलॉग है कि हरियाणा और पंजाब तो यूं ही बदनाम हैं, कभी उत्तर प्रदेश आओ, रंगबाजी क्या होती है, हम तुम्हे बताते हैं… इस वीडियो के वायरल होते ही प्रियंका लाइन हाजिर किया गया थाा। इसी बीच लोगों ने उन्हें ट्रोल करना भी शुरू कर दिया। नकारात्मक कमेंट के कारण प्रियंका डिप्रेशन में आ गई हैं। उन्होंने आगरा एसएसपी मुनिराज को अपना इस्तीफा सौंप दिया है, लेकिन अभी उसे मंजूर नहीं किया गया है।
दरअसल, सिपाही प्रियंका मिश्रा आगरा के एमएम गेट थाने में तैनात थीं। उन्होंने पुलिस की वर्दी में रिवॉल्वर के साथ वीडियो बनाया था। जैसे ही उन्होंने इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर डाला तो वह वायरल हो गया और अधिकारियों ने उनके खिलाफ कार्रवाई करने हुए उन्हें लाइन हाजिर कर दिया। बात यहीं खत्म नहीं हुई प्रियंका मिश्रा का यह वीडियो इतना वायरल हुआ कि वह सोशल मीडिया की सनसनी बन गई। सोशल मीडिया के सभी प्लेटफार्म पर उनके फॉलोअर्स तेजी से बढ़ गए। उनके हजारों चाहने वालों ने ढेरों लाइक और कमेंट किए। मात्र एक हफ्ते में इंस्टाग्राम पर उनके 15 हजार फॉलोअर हो गए। वहीं कुछ ने उन्हें जमकर ट्रोल भी किया है।
यह भी पढ़ें- बाहुबली विजय मिश्रा की और बढ़ी मुश्किलें, विधायक सहित 7 पर दर्ज हुआ एक और केस

इस्तीफा मंजूर करने पर होगा विचार

प्रियंका मिश्रा का कहना है कि उन्होंने वर्दी पहनकर जितने भी वीडियो बनाकर अपलोड किए थे, उन सभी को डिलीट कर दिया है। उन्होंने कहा है कि उन्हें यह जानकारी नहीं थी कि इस प्रकार के वीडियो नहीं बनाते हैं। उन्होंने खुद सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपने किए के लिए माफी भी मांगी थी। बताया जा रहा है कि ट्रोल होने के कारण वह डिप्रेशन का शिकार हो गई हैं और उन्हाेंने एसएसपी मुनिराज को अपना इस्तीफा दे दिया है। प्रियंका मिश्रा के इस्तीफे को लेकर अधिकारियों का कहना है कि फिलहाल उन्हें इस्तीफे की एप्लीकेशन मिली है। फिलहाल इस पर विचार विमर्श किया जा रहा है। महिला सिपाही के परिजनों से बातचीत के बाद इस पर निर्णय लिया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो