scriptRPSC:जल्द दीजिए उत्तर कुंजी पर आपत्ति, वरना पछताना पड़ जाएगा आपको | Answer key on Sr.teacher exam 2018 till Midnight | Patrika News

RPSC:जल्द दीजिए उत्तर कुंजी पर आपत्ति, वरना पछताना पड़ जाएगा आपको

locationअजमेरPublished: Feb 19, 2019 04:06:24 pm

Submitted by:

raktim tiwari

www.patrika.com/rajasthan-news

challenge on answer key

challenge on answer key

अजमेर.

राजस्थान लोक सेवा आयोग ने वरिष्ठ अध्यापक प्रतियोगी परीक्षा-2018 (ग्रुप प्रथम) की उत्तर कुंजी जारी कर दी है। अभ्यर्थी मंगलवार से उत्तर कुंजी पर आपत्ति देने में जुट गए हैं। अभ्यर्थियों को यह सुविधा 21 फरवरी तक मिलेगी।
संयुक्त सचिव दीप्ति शर्मा ने बताया कि वरिष्ठ अध्यापक प्रतियोगी परीक्षा-2018 (ग्रुप प्रथम) के तहत सामान्य ज्ञान, सामाजिक विज्ञान, गणित, अंग्रेजी, पंजाबी एवं सिंधी विषय की उत्तरकुंजी वेबसाइट पर जारी की गई है।

आपत्तियां प्रामाणिक पुस्तकों के प्रमाण के साथ
अभ्यर्थी 21 फरवरी रात्रि 12 बजे तक निर्धारित शुल्क देकर मास्टर प्रश्न पत्र के क्रमानुसार आपत्ति दर्ज करा सकेंगे। प्रत्येक प्रश्न की आपत्ति के लिए सौ रुपए शुल्क निर्धारित किया गया है। आपत्तियां प्रामाणिक पुस्तकों के प्रमाण के साथ सिर्फ ऑनलाइन स्वीकार की जाएंगी। वांछित प्रमाण नहीं होने पर आपत्तियों पर कोई विचार नहीं किया जाएगा।
हिंदी विषय नहीं शामिल
बीते साल 1 नवम्बर को हिंदी का पेपर कराया था। बाडमेर में वॉट्सएप पर हिंदी विषय का ‘ओ’ सीरीज का पेपर आ गया। जांच में बाडमेर का माधव कॉलेज और दैनिक वेतनभोगी कर्मचारी और पार्षद चन्हित हुआ था। मामले में आयोग को अब तक बाडमेर पुलिस से विस्तृत रिपोर्ट नहीं मिली है। इसके चलते हिंदी विषय की उत्तरकुंजी जारी नहीं की गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो