#CORONAVIRUS: ब्रिटेन की पर्यटक ने उड़ाए होश....पुष्कर से 60 और विदेशी रवाना

कोरोना वायरस संक्रमण के खौफ के चलते तीर्थ नगरी पुष्कर में पुष्कर से विदेशी पर्यटकों के रवाना होने का सिलसिला शुरू हो गया है

Preeti Bhatt

26 Mar 2020, 03:17 PM IST

अजमेर/ पुष्कर. कोरोना वायरस संक्रमण के खौफ के चलते तीर्थ नगरी पुष्कर में पुष्कर से विदेशी पर्यटकों के रवाना होने का सिलसिला शुरू हो गया है । बुधवार को दूसरे दिन 60 विदेशी पर्यटक स्वदेश के लिए रवाना हुए। इनमें सर्वाधिक 39 इजराइल 11 इटली व 10 जर्मनी के पर्यटक बताए जा रहे हैं। इससे पहले सोमवार को इजराइल के 118 पर्यटक स्वदेश रवाना हो चुके हैं । इनको मिलाकर अब तक करीब 178 पर्यटक पुष्कर छोड़ चुके हैं ।करीब ढाई सौ पर्यटक पुष्कर में हैं।

ब्रिटेन की पर्यटक ने उड़ाए होश

पुष्कर सरोवर की पुलिया के पास एक होटल में ठहरी तेज खांसी जुकाम से पीडि़त ब्रिटेन की महिला पर्यटक डॉन एंजिला बुधवार को चिकित्सालय पहुंची। चिकित्सकों ने उसे दूरी बना ली तथा को रोना संदिग्ध मानते हुए बर्ताव किया । तुरंत एंबुलेंस मंगवा कर पर्यटक को स्क्रीनिंग के लिए अजमेर रवाना किया गया । वहां से नेगेटिव रिपोर्ट आने पर प्रशासन ने राहत की सांस ली। यह पर्यटक लंबे समय से पुष्कर में रह रही थी। तथा जुखाम खांसी से बीमार थी ।चिकित्सकों की टीम ने इस पर्यटक की होटल में जाकर स्क्रीनिंग की लेकिन मामला नेगेटिव पाया गया।

Preeti Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned