crime- दरगाह में महफिल के दौरान खादिम पर जानलेवा हमला

crime- दरगाह में महफिल के दौरान खादिम पर जानलेवा हमला
khadim noor Mohamed

Manish Singh | Updated: 20 Aug 2019, 06:00:00 AM (IST) Ajmer, Ajmer, Rajasthan, India

पत्रिका देर रात : ख्वाजा गरीब नवाज की दरगाह के आहता-ए-नूर में सोमवार देर रात खादिमों के दो गुटों में महफिल के दौरान विवाद हो गया। धारदार हथियार से किए हमले में एक खादिम जख्मी हो गया। उसे जवाहरलाल नेहरू अस्पताल पहुंचाया गया।

 

मनीष कुमार सिंह

अजमेर. ख्वाजा गरीब नवाज की दरगाह के आहता-ए-नूर में सोमवार देर रात खादिमों के दो गुटों में महफिल के दौरान विवाद हो गया। धारदार हथियार से किए हमले में एक खादिम जख्मी हो गया। उसे जवाहरलाल नेहरू अस्पताल पहुंचाया गया। दरगाह थाना पुलिस के अनुसार आहता ए नूर में महफिल के दौरान खादिम सैयद नूर आलम का विवाद हो गया। इस पर एक अन्य खादिम ने नूर आलम पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। जख्मी नूर आलम का पुलिस ने प्राथमिक उपचार के बाद मेडिकल करवाया।

आधा दर्जन पर हमले का आरोप : नूर आलम ने बताया कि वह महफिल में आया था तो सैयद हसन चिश्ती, नजरे मोइन, नजरे ख्वाजा, सैयद शानी, सैयद फखरे हसन, सकलेन चिश्ती ने धारदार हथियार से हमला कर दिया। आरोपियों ने उस पर लात-घूंसे भी चलाए।

पहले भी कर चुके हैं हमला : नूर आलम ने बताया कि आरोपी पूर्व में उसके घर पर हमला कर उसके भतीजे को जख्मी कर चुके है। उसने आरोप लगाया कि आरोपी उसको जान से मारना चाहते हैं।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned