script#CORONA: बहुत जल्दी कबूल होती है इनकी दुआ, वीडियो देख आपकी भी भर आएंगी आंखें…. | Kinnar society prayed in Ajmer | Patrika News

#CORONA: बहुत जल्दी कबूल होती है इनकी दुआ, वीडियो देख आपकी भी भर आएंगी आंखें….

locationअजमेरPublished: Mar 25, 2020 02:25:26 pm

Submitted by:

Preeti

अजमेर के किन्नर समाज ने कोरोना वायरस से निजात पाने के लिए मांगी दुआ

#CORONA: बहुत जल्दी कबूल होती है इनकी दुआ,  वीडियो देख आपकी भी भर आएंगी आंखें....

#CORONA: बहुत जल्दी कबूल होती है इनकी दुआ, वीडियो देख आपकी भी भर आएंगी आंखें….



अजमेर . पूरे विश्व में इस समय कोरोना का कोहराम मचा हुआ है। प्रदेश भी संकट की घड़ी से गुजर रहा है। आज से नवरात्रि भी शुरू हो गए हैं। लोग मंदिर ना जाकर अपने घरों में ही पूजा अर्चना कर रहे हैं । साथ ही कोरोना वायरस से मुक्ति की प्रार्थना भी माता रानी से कर रहे हैं। ऐसी संकट की घड़ी में किन्नर समाज ने भी लोगों के लिए दुआ मांगी। अजमेर के लौंगिया क्षेत्र में एक समाज है जिसे किन्नर समाज कहते हैं। माना जाता है कि इनकी दुआ बहुत जल्दी कबूल होती है। शहर में भी कोरोना वायरस के कहर के चलते किन्नर समाज के लोगों ने भी कोरोना जैसी महामारी को लेकर चिंता व्यक्त की व सभी ने दिल से एक साथ मिलकर दुआ व प्रार्थनाएं की ।
#CORONA: बहुत जल्दी कबूल होती है इनकी दुआ, वीडियो देख आपकी भी भर आएंगी आंखें....
किन्नर समाज के लोगों ने कहा कि माता रानी जल्द से जल्द इस महामारी से मुक्ति दिलाए व ख्वाजा बाबा इस महामारी से पूरे विश्व को निजात दिलाएं। साथ ही पुलिस, डॉक्टर्स, नर्स,मीडिया, व सफाईकर्मियों का तहे दिल से शुक्रिया अदा किया। अजमेरवासियों अपील की कि वह अपने घरों में ही अपनेे बच्चों व परिवार के साथ रहें। और मिले हुए आदेशों का पालन करें ।
वीडियो : वाहिद पठान
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो