scriptलॉकडाउन @AJMER परचूनी की दुकान पर उमड़ी भीड़……..कब समझेंगे हम | #lockdowninajmer | Patrika News
अजमेर

लॉकडाउन @AJMER परचूनी की दुकान पर उमड़ी भीड़……..कब समझेंगे हम

 
नरेन्द्र मोदी जी के आव्हान पर आगामी 21 दिन के लॉकडाउन की खबर मिलते ही रात से ही परचूनी की दुकान तथा मेडिकल स्टोर पर भीड़ उमड़ पड़ी।

अजमेरMar 25, 2020 / 12:35 pm

Preeti

लॉकडाउन @AJMER परचूनी की दुकान पर उमड़ी भीड़.......

लॉकडाउन @AJMER परचूनी की दुकान पर उमड़ी भीड़…….


अजमेर. कोरोना वायरस से आमजन को बचाने के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के आव्हान पर आगामी 21 दिन के लॉकडाउन की खबर मिलते ही रात से ही परचूनी की दुकान तथा मेडिकल स्टोर पर भीड़ उमड़ पड़ी। लोग महीने भर के स्टॉक के हिसाब सामान लेने दुकानों पर पहुंच गए । सुबह भी यही हाल देखने को मिला । कई लोग तो बिना मास्क लगाए भी दुकान पर भीड़ में शामिल नजर आए। सुभाष नगर चुंगी पर परचूनी की दुकान पर लगी भीड़ । देखें वीडियो
कहीं हाथ जोड़े ,कहीं सख्ती तो कहीं समझाइश
अजमेर. कोरोना वायरस के संक्रमण की रोकथाम को लेकर लॉक डाउन के चलते मंगलवार को पुलिस ने लोगों को घरों से बाहर निकलने पर आमतौर पर सख्ती दिखाई। पुलिस को आमजन को समझाने के लिए कहीं लाठी फटकारनी पड़ी तो कहीं बुजुर्गों की हाथ जोडकऱ समझाइश भी की गई । मंगलवार को पुलिस कप्तान कुंवर राष्ट्रदीप गांधी भवन चौराहे पर पहुंचे तो एक बाइक सवार ने चालान बनने पर बाइक जब्त नहीं करने की गुजारिश की। वहीं अपने बीमार बच्चे को अस्पताल ले जाने के लिए एक जना पुलिस जवानों के पैरों में गिर पड़ा। एक स्थान पर लॉक डाउन के कारण खाने को मोहताज हुई खानाबदोश महिला को यातायात पुलिस ने फूड पैकेट देखकर मानवता दिखाई।

Home / Ajmer / लॉकडाउन @AJMER परचूनी की दुकान पर उमड़ी भीड़……..कब समझेंगे हम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो