scriptअखबार पूरी तरह सुरक्षित, नहीं संक्रमण का खतरा | Newspaper completely safe, No infection risk | Patrika News
अजमेर

अखबार पूरी तरह सुरक्षित, नहीं संक्रमण का खतरा

लॉकडाउन में मिल रही पल-पल की खबरें पढऩे को

अजमेरMar 25, 2020 / 07:03 pm

himanshu dhawal

अखबार पूरी तरह सुरक्षित, नहीं संक्रमण का खतरा

अखबार पूरी तरह सुरक्षित, नहीं संक्रमण का खतरा

अजमेर. कोरोना संक्रमण से लडऩे के लिए पूरा देश एकजुट है। प्रदेश में 14 अप्रेल तक लॉकडाउन जारी है। सरकार ने आमजन को सुरक्षित रखने के लिए लॉकडाउन किया है। घर से बाहर नहीं निकलेंगे तो भी आप किसी खबर से महरूम नहीं रहेंगे। इसके लिए राजस्थान पत्रिका की पूरी टीम मुस्तैद है। राजस्थान पत्रिका के वितरक बंधु पूरी सुरक्षा और जी-जान के साथ आप तक समाचार पत्र पहुंचा रहे है। वितरक बंधुओं से की गई बातचीत।
संक्रमण फैलाता तो सरकार बंद कर देतीअखबार से कोरोना वायरस फैलता तो सरकार इसे भी बंद करवा देती। अखबार छपने से लेकर वितरण तक का कार्य अच्छी तरह और सुरक्षा के साथ किया जाता है। अखबार से तो लोगों को घर बैठे जानकारी मिल रही है।
– अनिल अग्रवाल, वितरक
किए जा रहे सुरक्षा के सभी उपाय

अखबार छपने से लेकर वितरण तक सुरक्षा के सभी उपाय हो रहे है। वितरण केन्द्र पर भी सेनेटाइजर की व्यवस्था है। वितरक की सुरक्षा का ध्यान रखा जा रहा है। सुरक्षा के लिए मास्क भी दिए गए है। अखबार से ही शहर में क्या हो रहा है इसकी जानकारी मिल रही है।
– टीकमचंद सैन, वितरक

अखबार कर रहा आमजन को जागरुक

पिछले कई वर्षों से अखबार का वितरण कर रहे है। अखबार से संक्रमण फैलता तो सरकारें रोक देती। अखबार तो आमजन का जागरुक करने का कार्य कर रहा है। लॉकडाउन के दौरान भी पल-पल की खबरें देकर अपडेट कर रहा है।
– भरत कुमार, वितरक

Home / Ajmer / अखबार पूरी तरह सुरक्षित, नहीं संक्रमण का खतरा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो