Urs 2020-पाक जायरीन आज होंगे वतन विदा

रात 10.30 बजे चेतक एक्सप्रेस से जत्था होगा दिल्ली रवाना

 

By: manish Singh

Published: 07 Mar 2020, 06:00 AM IST

अजमेर. ख्वाजा गरीब नवाज के 808वें उर्स में शामिल होने आया पाकिस्तानी जायरीन का जत्था शनिवार रात साढ़े 10 बजे चेतक एक्सप्रेस से दिल्ली के लिए रवाना होगा। पाक जत्थे में अब 208 सदस्य है। जिला प्रशासन ने पाक जायरीन जत्थे को कड़े सुरक्षा पहरे में दिल्ली पहुंचाने की तैयारी को अंतिम रूप दिया गया।

पाक जत्था शनिवार रात साढ़े 10 बजे चेतक एक्सप्रेस से दिल्ली रवाना होगा। ट्रेन रविवार सुबह पांच बजकर 5 मिनट पर दिल्ली पहुंचेगी। फिर रविवार रात 9.50 बजे दिल्ली से जम्मूतवी एक्सप्रेस से अमृतसर-वाघा बॉर्डर के लिए रवाना होंगे जो दूसरे दिन सुबह 7.50 बजे पहुंचकर पाकिस्तान रवाना होंगे। गुरुवार को जिला प्रशासन ने पाक जत्थे को विदा करने की तैयारियों को अंतिम रूप दिया। शनिवार शाम भी पाक जत्थे को कड़े सुरक्षा घेरे में रोडवेज बसों से रेलवे स्टेशन ले जाया जाएगा। गौरतलब है कि 28 फरवरी की रात अढाई बजे 211 जायरीन का पाक जत्था अजमेर पहुंचा था।
तीन को पहले किया रवाना

जिला प्रशासन ने पाक जत्थे में शामिल तीन पाकिस्तानी जायरीन को गुरुवार रात को ही आईसीयू एम्बुलेंस से रवाना कर दिया था। गौरतलब है कि पाक जायरीन अब्दुल रहमान की तबीयत बिगडऩे पर प्रशासन ने उसको प्राथमिक उपचार के बाद पाकिस्तान रवाना करने का निर्णय किया था।

manish Singh Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned