scriptबोले प्रमोद भाया…कांग्रेसी जनता की बीच जाकर बताएं भाजपा के कारनामे | Pramod bhaya siad..congress worker active for election | Patrika News

बोले प्रमोद भाया…कांग्रेसी जनता की बीच जाकर बताएं भाजपा के कारनामे

locationअजमेरPublished: Feb 22, 2019 03:58:41 pm

Submitted by:

raktim tiwari

www.patrika.com/rajasthan-news

congress worker meet

congress worker meet

अजमेर.

खान एवं प्रभारी मंत्री प्रमोद जैन भाया ने कहा कि शक्ति प्रोजेक्ट के इस प्रशिक्षण शिविर के बाद कार्यकर्ताओं को भाजपा के लोगों की ओर से किए जा रहे दुष्प्रचार का जनता के बीच जाकर जवाब देना होगा। कार्यकर्ता आजादी के बाद से अब तक कांग्रेस की ओर से कराए गए विकास की यात्रा को भी आमजन तक पहुंचाएं।
अजमेर दक्षिण विधानसभा क्षेत्र में गुलाबबाड़ी स्थित एचएस पैराडाइज में कांग्रेस के शक्ति प्रोजेक्ट प्रशिक्षण शिविर को संबोधित करते हुए प्रभारी मंत्री भाया ने यह बात कही। प्रदेश कांग्रेस महासचिव व शिविर प्रभारी कुलदीप इंदौरा ने प्रशिक्षण शिविर में कार्यकर्ताओं को कांग्रेस और भाजपा की विचारधारा के बीच का अंतर समझाया। प्रशिक्षक पुष्पेंद्र भारद्वाज ने प्रोजेक्टर के माध्यम से कांग्रेस का इतिहास कार्यकर्ताओं को बताया एवं राहुल गांधी के शक्ति एप की जानकारी दी।
अजमेर लोकसभा क्षेत्र के प्रशिक्षक वेद प्रकाश शर्मा ने कहा कि इस प्रकार के शिविर कांग्रेस की संगठनात्मक रणनीति बनाकर भाजपा को पटखनी देने के लिए सार्थक साबित होंगे। शिविर में प्रदेश कांग्रेस के अयूब खान, प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सचिव सुरेश मिश्रा, सुनील पारवानी, प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महामंत्री ललित भाटी, डॉ. राजकुमार जयपाल, कमल बाकोलिया ने भी संबोधित किया। शिविर में हेमंत भाटी, प्रताप यादव, अमोलक सिंह छाबड़ा, राजकुमार तुलसियानी, विपिन बेसिल, सबा खान, रश्मि हिंगोरानी, महेश चौहान, चंदन सिंह, श्रवण टोनी, मंजू बलाई, अभिलाषा बिश्नोई, ईश्वर टहलियानी, लोकेश शर्मा, सुनील कैन, द्रौपदी कोली, शमसुद्दीन सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे।
मिशन 25 को कामयाब करें- जैन

शहर जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष विजय जैन ने सभी बूथ अध्यक्षों, बूथ लेवल एजेंटों को प्रदेश कांग्रेस की ओर से जारी परिपत्र एवं दिशा निर्देश की जानकारी दी। उन्होंने कार्यकर्ताओं को कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में मिशन 25 को कामयाब करें। प्रवक्ता अंकुर त्यागी ने बताया कि प्रशिक्षण शिविर की शुरुआत शहीदों को दो मिनट का मौन रख श्रद्धांजलि देकर एवं राष्ट्रगीत से हुई। शिविर में दक्षिण विधानसभा क्षेत्र के जिला कांग्रेस कमेटी के पदाधिकारी ए,अग्रिम संगठनों, ब्लॉक प्रकोष्ठ विभागों के नेताओं के अलावा दक्षिण विधानसभा क्षेत्र के करीब 200 मतदान केंद्रों से बूथ लेवल एजेंट शामिल हुए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो