scriptदर्दनाक हादसा : पुष्कर मेले से लौट रहे थे- ट्रेलर की चपेट में पिता की मौत, पत्नी व बेटा घायल | returning from the Pushkar fair - father dies, wife and son injured | Patrika News

दर्दनाक हादसा : पुष्कर मेले से लौट रहे थे- ट्रेलर की चपेट में पिता की मौत, पत्नी व बेटा घायल

locationअजमेरPublished: Nov 14, 2019 03:35:49 pm

Submitted by:

Preeti

बाइक पर पुष्कर मेले से लौट रहे थे। रतनगढ़ के निकट हादसा

dangerous road accident, public beat police

dangerous road accident, public beat police

पीसांगन. पीसांगन थानांतर्गत रतनगढ़ में मंगलवार रात ट्रेलर की चपेट में पति की मौत हो गई, जबकि पत्नी व बेटा घायल हो गए। हादसे में बेटी बाल बाल बच गई। दोनों घायलों का भीलवाड़ा में उपचार चल रहा है। दुर्घटना के बाद मौके पर भीड़ एकत्र हो गई। थानाधिकारी नरेंद्र सिंह राठौड़ ने बताया कि पाली जिले के आनंदपुर कालू थाना अंतर्गत बलाड़ा गांव निवासी सुरेंद्र मेघवाल ने दर्ज कराई रिपोर्ट में बताया कि हादसे में उसके बड़े भाई महेंद्र मेघवाल (35) की मौत हुई है।महेंद्र पत्नी संतोष देवी, बेटी दस वर्षीय टीना व सात वर्षीय बेटे अभिषेक को बाइक से पुष्कर मेला देखने गया था।
यह भी पढ़ें

फाल्ट ठीक करने खम्भे पर चढ़ा, बिजली चालू हुई तो करंट लगने से हुई मौत

जहां से बलाड़ा लौटते वक्त रातनगढ़ में स्कूल के समीप मोड़ में पीछे से ट्रेलर ने टक्कर मार दी। इससे महेंद्र, संतोष व अभिषेक घायल हो गए। संतोष एक हाथ व पैर तथा अभिषेक का एक हाथ फ्रेक्चर हो गया। जबकि टीना को खरोंच तक नहीं आई। घायलों को रास अस्पताल पहुंचाया। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद ब्यावर रेफर कर दिया गया। इधर ब्यावर पहुंचने से पहले ही महेंद्र ने दम तोड़ दिया। हादसे की सूचना पर एएसआई किशनसिंह रावत व बीट कांस्टेबल कुशाल पचार मौके पर पहुंचे। पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त ट्रेलर को जब्त कर लिया। थानाधिकारी नरेंद्र सिंह राठौड़ ने बताया कि सुरेंद्र मेघवाल की रिपोर्ट पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की है। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया।

ट्रेंडिंग वीडियो