scriptलुटेरों ने लूटा महिलाओं का चेन | Robbers robbed women's chain | Patrika News

लुटेरों ने लूटा महिलाओं का चेन

locationअजमेरPublished: Jun 13, 2019 12:37:17 am

Submitted by:

manish Singh

शहर में अपराध और अपराधी बेलगाम हो चुका है। लगातार चोरी की वारदातों के बाद चेन स्नेचर गैंग सक्रिय हो गई है।

Robbers robbed women's chain

लुटेरों ने लूटा महिलाओं का चेन

बेकाबू हुई बाइकर्स गैंग : दो महिलाओं के साथ चेन स्नेचिंग की वारदात, दोनों गिरने से जख्मी

अजमेर. शहर में अपराध और अपराधी बेलगाम हो चुका है। लगातार चोरी की वारदातों के बाद चेन स्नेचर गैंग सक्रिय हो गई है। बुधवार सुबह क्रिश्चियन गंज क्षेत्र में बाइक सवार बदमाश मॉर्निंग वॉक पर निकली महिला के गले से अढाई तोला वजनी सोने की चेन तोड़ ले गए। वहीं रात को डॉक्टर से परामर्श लेकर लौट रही वृद्ध महिला के गले से बाइक सवार लुटेरे चेन तोड़ ले गए।
केस-1 सुबह 6 बजे

क्रिश्चियन गंज दातानगर निवासी उर्मिला शर्मा (53) पत्नी बालकिशन शर्मा बुधवार सुबह 6 बजे आनासागर चौपाटी पर सुबह की सैर के लिए निकली। रास्ते में शिवाजी पार्क के सामने काली रंग की बाइक पर दो युवकों में एक ने उर्मिला शर्मा के नजदीक आ गले पर झपट्टा मारकर ढाई तोला वजनी सोने की चेन तोड़ ली। छीना-झपटी के दौरान उर्मिला ने साहस दिखाते हुए उसको पकड़ लिया लेकिन इसमें वह गिरकर जख्मी हो गई। उसने 15 दिन पहले 90 हजार रुपए में चेन खरीदी थी। उर्मिला ने प्राथमिक उपचार के बाद क्रिश्चियन गंज थाने में शिकायत दी। पुलिस ने प्रकरण दर्जकर लिया।
कैमरे में कैद वारदात

उर्मिला शर्मा ने बताया कि चेन स्नेचिंग की वारदात अंजाम देने वाले युवकों की उम्र करीब 20 से 25 साल थी। उसने उनके चेहरे देखे थे। वारदात घटनास्थल के पास स्थित इंस्टीट्यूट के सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।
केस-2 रात सवा 9 बजे

वैशालीनगर केशव नगर निवासी सुशीला (70) पत्नी स्व. रिखबचन्द बडग़तिया बुधवार रात सवा 9 बजे चिकित्सक से परामर्श लेकर पैदल लौट रही थी। माकड़वाली रोड स्थित जावेद हबीब इंस्टीट्यूट के सामने गली में वाहनों की कतार लगने के चलते सुशीला ने पीछे आए बाइक सवार को एक तरफ हटकर साइड दी। लेकिन बाइक पर पीछे बैठे युवक ने गले पर झपट्टा मार करीब सवा तोला वजनी सोने की चेन तोड़ ली। छीना-झपटी में सुशीला गिरकर जख्मी हो गई। वारदात के बाद घबराई पीडि़ता लुटेरों का चेहरा तक नहीं देख पाई और पुलिस को शिकायत दिए बिना ही घर चली गई। घर पहुंचने के बाद अपने परिचित को घटना से अवगत करवाया।
नाकाबंदी कर पकडऩे का प्रयास
पुलिस ने शहर में नाकाबंदी की लेकिन देर शाम तक लुटेरों का सुराग तक नहीं लगा। पुलिस ने अभय कमांड सेंटर के सीसीटीवी कैमरे खंगाले लेकिन चेन स्नेचर कही नजर नहीं आए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो