scriptमुम्बई की युवती से अजमेर में बलात्कार का आरोपी उज्जैन से गिरफ्तार | The accused of raping a Mumbai girl in Ajmer was arrested from Ujjain | Patrika News
अजमेर

मुम्बई की युवती से अजमेर में बलात्कार का आरोपी उज्जैन से गिरफ्तार

कार्रवाई : तीन साल पहले युवती को अजमेर बुलाकर की वारदात, आरोपी ने पहचान छुपाकर की युवती से दोस्ती

अजमेरJun 17, 2024 / 02:14 am

manish Singh

मुम्बई की युवती से अजमेर में बलात्कार का आरोपी उज्जैन से गिरफ्तार

मिस कॉल के जरिए दोस्ती कर युवती से बलात्कार का आरोपी वसीम खान।

अजमेर. दरगाह थाना पुलिस ने मुम्बई की युवती से मोबाइल पर पहचान के बाद दरगाह क्षेत्र स्थित गेस्ट हाउस में बलात्कार के आरोपी को मध्यप्रदेश के उज्जैन से शनिवार को हिरासत में लेकर पड़ताल के बाद रविवार को गिरफ्तार कर लिया।

वृत्ताधिकारी (दरगाह) लक्ष्मणराम चौधरी ने बताया कि दरगाह क्षेत्र के गेस्ट हाउस में मुम्बई की युवती से बलात्कार के मामले में उज्जैन पाजल हाल चिमनगंज मंडी राज कॉलोनी राज रॉयल गार्डन के सामने रहने वाले वसीम खान (41) को गिरफ्तार किया गया। उसके खिलाफ अनुसंधान में अपराध प्रमाणित पाए जाने पर आरोपी की तलाश के लिए एसएचओ नरेन्द्र सिंह के नेतृत्व में विशेष टीम गठित की गई। पुलिस टीम शनिवार को उज्जैन में आरोपी को डिटेन कर अजमेर लेकर आई, जहां बाद अनुसंधान के बाद रविवार सुबह गिरफ्तार कर लिया।

आरोपी कर रहा था ब्लैकमेल

पीडि़ता ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वसीम उसे अश्लील वीडियो और फोटो से ब्लैकमेल करने लगा था। आरोपी ने जान से मारने और उसकी फोटो व वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर कई बार शारीरिक शोषण किया।फोटो-वीडियो देने बुलाया था अजमेरसीओ चौधरी के अनुसार पीडिता ने बताया कि वसीम ने उसे 22 व 23 अप्रेल को फिर से अश्लील फोटो और वीडियो देने के बहाने अजमेर बुलाकर दरगाह के पास होटल में बलात्कार किया। आरोपी की यातनाओं से परेशान होकर उसने एसपी को शिकायत देकर बलात्कार एवं एससी/एसटी एक्ट में दरगाह थाने में प्रकरण दर्ज करवाया।

ये भी पढ़ें…पहले अपनों ने किया इन्कार, अब पहचान का दावा

यह है मामला

सीओ चौधरी ने बताया कि नागौर हाल महाराष्ट्र मुम्बई निवासी परिवादिया ने 11 जून को एसपी कार्यालय में दी रिपोर्ट में बताया कि 2-3 साल पहले उज्जैन (मध्यप्रदेश) निवासी वसीम खान से मोबाइल पर मिस्ड कॉल से पहचान होने के बाद वसीम ने उसे दोस्ती का झांसा देते हुए अपनी पहचान छिपाकर स्वयं को हिन्दू बताते हुए राहुल नाम बताया। आरोपी ने उसे अजमेर मिलने बुलाया और गेस्ट हाउस ले जाकर डरा-धमका कर देहशोषण किया। आरोपी ने अश्लील फोटो और वीडियो बना लिए।

Hindi News/ Ajmer / मुम्बई की युवती से अजमेर में बलात्कार का आरोपी उज्जैन से गिरफ्तार

ट्रेंडिंग वीडियो