दो युवतियों से सामूहिक बलात्कार, दो गिरफ्तार

दो आरोपी फरार, रकम उधार लेने सरवाड़ से आई थीं अजमेर

By: manish Singh

Published: 19 Mar 2020, 06:00 AM IST

अजमेर. रकम उधार लेने सरवाड़ से अजमेर आई दो युवतियों के साथ सामूहिक बलात्कार का सनसनीखेज मामला सामने आया है। पीडि़ता की शिकायत पर गंज थाना पुलिस ने प्रकरण दर्जकर अनुसंधान शुरू कर दिया। पुलिस ने पीडि़ताओं के बयान व मेडिकल के बाद दो जनों को गिरफ्तार किया है, जबकि उनके दो और साथियों की तलाश की जा रही है।

पुलिस के अनुसार सरवाड़ निवासी दो युवतियां मंगलवार को अजयसर में ढाबा संचालक रघुनाथ सिंह के पास पैसे उधार लेने आई। रघुनाथ दोनों को अपने साथी सुमेर सिंह के साथ नजदीक के जंगल में ले गया जहां उनसे बलात्कार किया। इसी दरमियान सुमेर के दो और साथी भी वहां पहुंच गए। उन्होंने भी युवतियों को अपनी हवस का शिकार बनाया। युवकों के चंगुल से आजाद हुई दोनों युवतियां मंगलवार रात गंज थाने पहुंची तथा आपबीती सुनाई। पुलिस ने बुधवार सुबह ढाबा संचालक रघुनाथ सिंह व सुमेर सिंह को हिरासत में ले लिया। पीडि़ताओं के बयान के बाद उनका जवाहरलाल नेहरू अस्पताल में मेडिकल करवाया। पुलिस मामले की गहनता से पड़ताल में जुटी है।

ढाबा संचालक से परिचित
पुलिस पड़ताल में सामने आया कि पीडि़ता ढाबा संचालक रघुनाथ सिंह से पहले से परिचित थी। पीडि़ताएं रघुनाथ से पैसे उधार लेने के लिए सरवाड़ से अजमेर आई थीं। ढाबा संचालक रघुनाथ दिव्यांग है। पुलिस उससे पूछताछ करने के साथ उनके दो फरार साथियों की तलाश में जुटी है।

इनका कहना है..

पीडि़ताओं ने सामूहिक बलात्कार की शिकायत दी। जिस पर उनके बयान के बाद मेडिकल करवाया है। प्रकरण में दो युवकों को गिरफ्तार किया है। उनसे पूछताछ की जा रही है।
-विजय सांखला, कार्यवाहक वृत्ताधिकारी (दक्षिण-दरगाह सर्किल)

manish Singh Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned