scriptपेट दर्द की शिकायत पर उपचार के बाद वृद्धा की मौत,गलत इंजेक्शन लगाने का आरोप,मचा हंगामा | Uproar over woman's death | Patrika News

पेट दर्द की शिकायत पर उपचार के बाद वृद्धा की मौत,गलत इंजेक्शन लगाने का आरोप,मचा हंगामा

locationअजमेरPublished: Jan 24, 2021 01:38:20 am

Submitted by:

suresh bharti

पुलिस ने की समझाइश, दो घंटे की मशक्कत के बाद माने ग्रामीण, चिकित्सक के अनुसार इलाज में कोई लापरवाही नहीं बरती गई

पेट दर्द की शिकायत पर उपचार के बाद वृद्धा की मौत,गलत इंजेक्शन लगाने का आरोप,मचा हंगामा

पेट दर्द की शिकायत पर उपचार के बाद वृद्धा की मौत,गलत इंजेक्शन लगाने का आरोप,मचा हंगामा

अजमेर. जिले के राजकीय सामुदायिक चिकित्सालय,मसूदा में शनिवार को एक वृद्धा की तबीयत खराब होने पर उपचार कराया था। बाद में वृद्धा की मौत होने पर लोगों ने अस्पताल में हंगामा किया। दो घंटे की मशक्कत के बाद समझाइश कर मामला शांत किया गया। डागेश्वर भील कॉलोनी निवासी वृद्धा नंदू भील की तबीयत खराब होने पर उसे मसूदा चिकित्सालय में भर्ती कराया गया था। यहां चिकित्सक सुरेश चंद वर्मा ने वृद्धा का प्राथमिक उपचार किया। इस दौरान वृद्धा को एक इंजेक्शन भी लगाया गया।
उपचार के बाद वृद्धा का पुत्र उसे मोटरसाइकिल पर घर ले जा रहा था। बाइक पर अचानक वृद्धा की तबीयत और बिगड़ गई। वह बाइक से उतारने के दौरान गश्त खाकर सडक़ पर गिर गई। ग्रामीणों ने वृद्धा को दोबारा चिकित्सालय पहुंचाया, जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया।
जांच के लिए तैयार डॉ. सुरेश चंद

वृद्धा की मौत का पता चलते ही कॉलोनीवासी चिकित्सालय पहुंच गए। सभी ने वृद्धा के गलत इंजेक्शन लगाने का आरोप लगाते हुए हंगामा किया। सूचना मिलने पर एएसआई विष्णु प्रसाद वैष्णव व पांचूलाल गुर्जर मौके पर पहुंचे एवं समझा बुझाकर मामला शांत किया। इसके बाद परिजन वृद्धा के शव को लेकर चिकित्सालय से रवाना हुए। इस संबंध में डॉ. सुरेश चंद वर्मा ने मौके पर बताया कि वृद्धा के पेट दर्द की शिकायत पर उसका इलाज किया गया। इसमें कोई लापरवाही नहीं बरती गई। महिला के लगाए गए इंजेक्शन के बारे में किसी भी तरह की जांच कराने के लिए तैयार हैं। बीमारी के अनुरूप ही इलाज किया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो