scriptAMU वीसी के इस्तीफे की मांग, छात्र व शिक्षकों ने निकाला मार्च | AMU Student demands resignation of VC | Patrika News

AMU वीसी के इस्तीफे की मांग, छात्र व शिक्षकों ने निकाला मार्च

locationअलीगढ़Published: Jan 17, 2020 05:03:58 pm

छात्रों ने ऐलान किया कि जब तक वीसी इस्तीफा नहीं देंगे, कक्षाएं नहीं करेंगे।

AMU वीसी के इस्तीफे की मांग, छात्र व शिक्षकों ने निकाला मार्च

AMU वीसी के इस्तीफे की मांग, छात्र व शिक्षकों ने निकाला मार्च

अलीगढ़। नागरिकता संशोधन कानून CAA NRC NPR JNU हिंसा के विरोध में AMU में प्रदर्शन जारी है। छात्र-छात्राओं ने कक्षाओं का बहिष्कार कर दिया है। गुरुवार को इंजीनियरिंग कॉलेज होते हुए बाब-ए-सैयद गेट तक पैदल मार्च निकाला गया। इस दौरान छात्रों ने ऐलान किया कि जब तक वीसी इस्तीफा नहीं देंगे, कक्षाएं नहीं करेंगे।
यह भी पढ़ें- कार सवार युवकों पर टूटा वकीलों का कहर, जमकर की पिटाई, वीडियो वायरल

बता दें कि 15 दिसंबर 2019 को एएमयू में हुए बवाल के बाद विश्वविद्यालय की छुट्टी कर दी गई थीं। 13 जनवरी को 2020 को विश्वविद्यालय दोबारा खुला है लेकिन छात्र-छात्राएं कक्षाओं का बहिष्कार कर रहे हैं। बृहस्पतिवार को इंजीनियरिंग सहित अन्य कक्षाओं के छात्र डक प्वाइंट पर इकट्ठे हुए और बाब-ए-सैयद गेट तक मार्च निकाला। इस दौरान छात्रों के साथ एएमयू के शिक्षक भी रहे।
यह भी पढ़ें

बच्चों की नौकरी लगवाने के नाम पर सपा नेत्री से 49 लाख रुपए की ठगी

इस दौरान छात्रों ने कुलपति और रजिस्ट्रार का इस्तीफा मांगा। कुलपति के खिलाफ नारे भी लगाए गए। छात्रों का कहना है कि 15 दिंसबर को जो बर्बरता हुई, इस दौरान वीसी और रजिस्ट्रार ने पुलिस को कैंपस में प्रवेश करने की अनुमति दी। अब वह अपने पद से त्यागपत्र दे दें।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो