scriptकार सवार युवकों पर टूटा वकीलों का कहर, जमकर की पिटाई, वीडियो वायरल | Video of bullying of lawyers goes viral on social media | Patrika News

कार सवार युवकों पर टूटा वकीलों का कहर, जमकर की पिटाई, वीडियो वायरल

locationमथुराPublished: Jan 17, 2020 04:44:30 pm

घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों युवकों को मेडिकल जांच के लिए भेजा वहीं मामले की कार्रवाई में जुट गई है।

कार सवार युवकों पर टूटा वकीलों का कहर, जमकर की पिटाई, वीडियो वायरल

कार सवार युवकों पर टूटा वकीलों का कहर, जमकर की पिटाई, वीडियो वायरल

मथुरा। बाइक निकालने को लेकर हुए मामूली विवाद में जमकर लात घूंसे चले। अधिवक्ताओं ने दो युवकों को इस कदर पीटा कि दोनों युवकों के गंभीर अंदरूनी चोट आई हैं। युवकों के साथ हुई मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों युवकों को मेडिकल जांच के लिए भेजा वहीं मामले की कार्रवाई में जुट गई है।
यह भी पढ़ें

बच्चों की नौकरी लगवाने के नाम पर सपा नेत्री से 49 लाख रुपए की ठगी

ये है मामला

थाना सदर बाजार क्षेत्र के महिला थाने के समीप उस समय अफरा तफरी मच गई दो युवकों को वकीलों ने जमकर पीट दिया। दर्जनों वकीलों ने दोनों युवकों के ऊपर लात घूसों की इस कदर बरसात कर दी जैसे इन युवकों का बहुत बड़ा जुर्म है। किसी ने बेल्ट से मारा तो किसी ने लातों से जमकर मजामत की। दोनों युवक वकीलों से रहम की भीख मांगते रहे लेकिन वकीलों की दबंगई रुकने का नाम नहीं ले रही थी।
यह भी पढ़ें– जेई की हत्या के बाद बिजली विभाग के कर्मचारियों ने किया कार्य बहिष्कार

वकीलों की दबंगई के सामने पुलिस भी मूकदर्शक बनकर तमाशा देख रही थी और किसी ने भी इन दोनों युवकों को बचाने की जहमत तक नहीं उठाई। वकीलों द्वारा दोनों युवकों की की गई पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। पीड़ित अवधेश ने अपने साथ हुई घटना की जानकारी देते हुए बताया कि एक बाइक सवार ने हमारी कार को हाथ देकर रोक दिया और हमने उससे जब यह कहा कि आगे गाड़ी क्यों लगा रहे हो। बाइक सवार ने हमें धमकाते हुए अपने साथी वकीलों को बुला लिया और जमकर दोनों की पिटाई कर दी।

ट्रेंडिंग वीडियो