scriptबकाएदारों का कनेक्शन काटने गई विद्युत विभाग की टीम पर जानलेवा हमला, कर्मचारियों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा, VIDEO वायरल | defaulters attacked electricity department team in Aligarh Video Viral | Patrika News
अलीगढ़

बकाएदारों का कनेक्शन काटने गई विद्युत विभाग की टीम पर जानलेवा हमला, कर्मचारियों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा, VIDEO वायरल

बिजली टीम पर दबंगों द्वारा किए जा रहे हमले को देख अन्य ग्रामीण मौके पर पहुंचे और हमला करने वालों को समझा-बुझाकर मामले को शांत कराने की कोशिश की लेकिन दबंग हमलावर नहीं माने और विद्युत टीम को भद्दी भद्दी गालियां देते हुए दौड़ा-दौड़ा कर पीटने की कोशिश करने लगे।

अलीगढ़Jun 17, 2022 / 11:17 am

Jyoti Singh

जिले के थाना जवां इलाके के एक गांव में गुरुवार को विद्युत विभाग की टीम बिजली का भुगतान न करने वाले बकायेदारों का बिजली कनेक्शन काटने के लिए पहुंची। जैसे ही टीम ने बकायेदारों का कनेक्शन काटना शुरू किया तो गुस्साए उपभोक्ता ने टीम के साथ गाली गलौज करते हुए जानलेवा हमला कर दिया। विभाग के कुछ कर्मचारी ने भागने की कोशिश की तो दबंग उपभोक्ता ने लाइन मैन को दबोच कर जमकर पिटाई कर दी। इस पूरे मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया। गांव से जान बचाकर भागे कर्मचारियों के द्वारा थाने पहुंचकर पुलिस को तहरीर दी गई है।
यह भी पढ़े – नियमों के विरुद्ध बनाए गए अवैध फॉर्म हाउस पर चला बुलडोजर, 52 करोड़ की जमीन कराई कब्जा मुक्त

करीब 8275 रुपये का बिजली बिल बकाया

जानकारी के अनुसार अलीगढ़ में ग्रामीण क्षेत्रों द्वारा विद्युत बिल जमा न करने वाले उपभोक्ताओं के खिलाफ विद्युत विभाग अधिकारियों के निर्देश पर अभियान चलाया हुआ है। इस वसूली अभियान के तहत विद्युत विभाग का लाइनमैन व अन्य कर्मचारी थाना जवां इलाके के गांव जंगल गढ़ी में बकायेदारों के बिजली कनेक्शन काटने के लिए गुरुवार को उनके घर पहुंचे थे। कर्मचारी करीब 8275 रुपये जमा न करने वाले बकाएदार का बिजली कनेक्शन काट रहे थे कि तभी अचानक परिजनों की बिजली कर्मचारी पर नजर पड़ी। कनेक्शन काटते हुए देख दबंग युवक और उसके परिवार के लोग विद्युत विभाग के कर्मचारियों के पास पहुंच गए और उन्हें भद्दी भद्दी गालियां देते हुए मारपीट करने पर उतारू हो गए।
यह भी पढ़े – स्टील व्यापारी के ठिकानों पर रेड करने पहुंची GST टीम, कारोबारियों ने दौड़ा-दौड़ा कर पीटा

टीम पर ईटों से हमला करने की कोशिश की

आरेप है कि बिजली टीम पर दबंगों द्वारा किए जा रहे हमले को देख अन्य ग्रामीण दौड़कर मौके पर पहुंचे और विद्युत टीम पर हमला करने वालों को समझा-बुझाकर मामले को शांत कराने की कोशिश की लेकिन दबंग हमलावर नहीं माने और विद्युत टीम को भद्दी भद्दी गालियां देते हुए दौड़ा-दौड़ा कर पीटने की कोशिश करने लगे। ग्रामीणों ने बमुश्किल टीम को दबंगों के चंगुल से बचाया लेकिन इसके बाद भी दबंगों द्वारा टीम के ऊपर ईटों से हमला करने की कोशिश की गई। इस दौरान किसी ने घटना का पूरा वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। मौके से जान छुड़ाकर भागे विभाग कर्मचारियों ने हमले की लिखित में शिकायत देते हुए मुकदमा दर्ज करने की मांग की है।

Home / Aligarh / बकाएदारों का कनेक्शन काटने गई विद्युत विभाग की टीम पर जानलेवा हमला, कर्मचारियों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा, VIDEO वायरल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो